फतेहपुर के बांदा-टांडा हाईवे जेल रोड में दो घंटे तक रेंगते रहे वाहन

जागरण संवाददाता फतेहपुर शहर के जेल रोड से राधानगर पुलिस चौकी के समीप तक बांदा-टा

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 10:55 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 10:55 PM (IST)
फतेहपुर के बांदा-टांडा हाईवे जेल रोड में दो घंटे तक रेंगते रहे वाहन
फतेहपुर के बांदा-टांडा हाईवे जेल रोड में दो घंटे तक रेंगते रहे वाहन

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : शहर के जेल रोड से राधानगर पुलिस चौकी के समीप तक बांदा-टांडा हाईवे पर सोमवार सुबह ट्रकों का चक्का जाम रहा। एक ओवरलोड ट्रक के पीछे से बालू गिर जाने से सड़क पर फैल गई और जाम लग गया। ट्रक सवार मजदूर नीचे उतरकर दो घंटे तक बालू को उठाकर ट्रक में भरते रहे। इस दौरान हाईवे पर यातायात हांफता रहा।

सुबह 9 बजे बांदा से बालू लादकर आ रहे ओवरलोड ट्रक के पीछे का गेट खुल जाने से बालू पचास नंबर ओवरब्रिज पुल पर गिरने लगी। नजर पड़ने पर चालक ने गाड़ी रोक दी। सड़क पर बालू फैल जाने की वजह से आने जाने वाले ट्रकों की लंबी कतार लग गई। जाम में फंसे ट्रक चालकों का कहना था कि बालू को सड़क पर ही उतरवाई गई है तभी जाम की नौबत आई। उधर जाम से दो पहिया वाहन चालक व कार चालक जहां के तहां फंसे रहे। बताते चलें कि इस मार्ग की गड्ढायुक्त सड़क पर आए दिन ट्रकों के खराब होने से जाम लगता है। राधानगर चौकी इंचार्ज प्रवीण सिंह व जेल चौकी इंचार्ज सुरेश तिवारी का कहना था कि जाम जैसी कोई बात नहीं थी। वाहनों का आवागमन हो रहा था लेकिन सड़क पर बालू फैलने की बात उन्हें नहीं मालूम। ट्रक की टक्कर से बीच सड़क पर पलटी ट्रैक्टर ट्राली

किशुनपुर थाना क्षेत्र के एकौरा मोड़ पर हुई दुर्घटना

ट्राली हटने के बाद सड़क पर यातायात हुआ सामान्य

संवाद सहयोगी, खागा: किशुनपुर थाने के एकौरा मोड़ पर मौरंग लादे ओवरलोडेड ट्रक ने आगे चल रहे ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दी। अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली बीच सड़क पलट गई। सड़क पर दोनों ओर एक घंटे तक यातायात प्रभावित रहा। थाना क्षेत्र के जमकोइली गांव निवासी गयापाल पाल ट्रैक्टर ट्राली में डंप से मौरंग लादकर एकौरा गांव लेकर जा रहे थे। सुबह नौ बजे करीब वह एकौरा मोड़ से पहले पहुंचे, तभी पीछे से मौरंग लादे ओवरलोडेड ट्रक ने ट्राली में पीछे से टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर के बाद ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर बीच सड़क पलट गई। हादसे में एक साइकिल सवार बाल-बाल बचा। टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक मय गाड़ी वहां से निकल गया। सूचना के बाद कोतवाली पुलिस ने ट्रक को रोक लिया। बीच सड़क ट्राली पड़ी होने से खागा-किशुनपुर मार्ग पर हैवी वाहनों का जाम लग गया। एक घंटे बाद क्रेन की मदद से ट्राली हटाकर यातायात सामान्य किया गया।

chat bot
आपका साथी