विधायक सरिता भदौरिया को जान से मारने की धमकी

जागरण संवाददाता इटावा विधान मंडल की महिला एवं बाल विकास समिति की सभापति व सदर विधायक

By JagranEdited By: Publish:Sun, 31 Jan 2021 11:27 PM (IST) Updated:Sun, 31 Jan 2021 11:27 PM (IST)
विधायक सरिता भदौरिया को जान से मारने की धमकी
विधायक सरिता भदौरिया को जान से मारने की धमकी

जागरण संवाददाता, इटावा :

विधान मंडल की महिला एवं बाल विकास समिति की सभापति व सदर विधायक सरिता भदौरिया को परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी गई है। यह धमकी पाकिस्तान के फोन नंबर से आए वाट्सएप संदेशों में दी गई। इस नंबर से एक कॉल भी की गई। सदर विधायक ने जिलाधिकारी श्रुति सिंह और एसएसपी आकाश तोमर को पूरे मामले से अवगत कराया है। एसएसपी ने जांच के आदेश के साथ ही यूपी एटीएस को भी जानकारी दे दी है। सदर कोतवाली में विधायक की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

सदर विधायक ने बताया कि शनिवार रात 11 बजे से मैसेज आना शुरू हुए। साढ़े 11 बजे तक आठ मैसेज आए। उन्होंने उन मैसेज का कोई जवाब नहीं दिया। उसके बाद वीडियो कॉल भी आया, मगर उन्होंने उठाया नहीं। संदेश में लिखा गया है कि भाजपा व आरएसएस के लोग हमारे निशाने पर हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ तुम्हारा भी खात्मा परिवार सहित किया जाएगा। रविवार सुबह 11 बजे वह एसएसपी को घटना की जानकारी देने पहुंचीं तो वाट्सएप पर कॉल के माध्यम से जान से मारने की पुन: धमकी दी गई। धमकी देने वाले ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए भी धमकी भरे शब्द कहे। उन्होंने इसकी लिखित शिकायत एसएसपी को दी है। विधायक ने कहा कि वह धमकियों से डरने वाली नहीं हैं। एसएसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। मैसेज को ट्रेस किया जाएगा। जल्द ही मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है, 1999 में सदर विधायक के पति अभयवीर सिंह भदौरिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

---

सदर विधायक की सुरक्षा की समीक्षा होगी

एसएसपी ने बताया कि सदर विधायक की सुरक्षा की समीक्षा होगी। अभी उन्हें दो गनर मिले हुए हैं। एक अतिरिक्त गनर और मुहैया कराया जा रहा है। जिला प्रशासन उनकी सुरक्षा की समीक्षा कर और शासन को भी रिपोर्ट देगा।

chat bot
आपका साथी