पूर्व सभासद के घर से चोरों ने 30 लाख के जेवर उड़ाए

फतेहपुर 23 मई की टापटेन खबरें 1-सभासद के घर 30 लाख की चोरी कैमरे में कैद हुआ चोर बिदकी नगर पालिका के सभासद उपेंद्र सिंह गौतम के घर में बीती रात चोर बाउंड्री से कूदकर घुस गए। घर की अलमारी तोड़कर एक लाख नकदी व करीब 29 लाख के जेवरात चोरी कर ले गए। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की फॉरेंसिक टीम ने फिगर प्रिट लिए। सीसीटीवी में एक चोर कैद हुआ जिसकी पहचान के लिए पुलिस जुट गयी है। 2-तालाब में डूबकर युवक की मौत औंग थाने के दुर्गागंज गांव निवासी चार लड़ने जानवरों को नहलाने में डूब गए। तीन लड़के तो किसी तरह से तैर कर निकल आए लेकिन कक्षा पांच का छात्र विकास तालाब में ही डूब गया। परिवारी जनों ने तालाब में उतरकर लड़के को बरामद किया और अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 3-दो ट्रेनों से लौटे 1

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 May 2020 07:07 PM (IST) Updated:Sat, 23 May 2020 07:07 PM (IST)
पूर्व सभासद के घर से चोरों ने 30 लाख के जेवर उड़ाए
पूर्व सभासद के घर से चोरों ने 30 लाख के जेवर उड़ाए

संवाद सहयोगी, बिदकी : नगर कुंवरपुर रोड स्थित आजाद नगर निवासी पूर्व सभासद उपेंद्र सिंह गौतम एलआईसी अभिकर्ता हैं। शुक्रवार की देर रात खाना खाने के बाद पत्नी अस्मिता सिंह व पुत्री रोली के साथ एक कमरे में सो रहे थे जबकि दूसरे कमरे में मां सुषमा देवी, भतीजा अंशुल व तीसरे कमरे में पुत्र सत्येंद्र सिंह पढ़ते-पढ़ते सो गया। भोर पहर 4 बजे अंशुल की नींद खुली तो गैलरी ओर से दरवाजे की कुंडी बंद मिली। अंशुल ने पुलिस के समक्ष बताया कि स्वजनों को आवाज देकर जगाया तो स्वजन चोरी की वारदात देखकर अवाक रह गए। खबर पाकर सीओ योगेंद्र सिंह मलिक व कोतवाली प्रभारी नंदलाल सिंह मौके पर पहुंचे। स्वजनों ने बताया कि चोर अलमारी से 60 हजार रुपये नकद समेत 30 लाख रुपये कीमत के जेवरात चोरी कर ले गए हैं।

पूर्व सभासद के घर के ठीक सामने राम कुमार साहू का मकान है। इनके मकान पर चार सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। सीसीटीवी कैमरे में शनिवार भोर पहर एक युवक मुंह ढके हुए गृहस्वामी की पत्नी का बैग कंधे पर टांगकर जाते हुए दिख रहा है, उसकी तस्वीर भोर 4:04:55 बजे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। उसका हुलिया काफी स्पष्ट है। संदिग्ध युवक के निकलने से पहले सीसीटीवी कैमरे में नीचे टार्च जलाकर सिगल भी दिया जा रहा है। कोतवाली प्रभारी ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज मिला है उसमें एक संदिग्ध दिख रहा है जिसकी पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

मोबाइल शॉप का ताला तोड़कर हजारों का माल उड़ाया

संस, खागा : कोतवाली क्षेत्र के हरदों गांव में सड़क किनारे स्थित मोबाइल शॉप में बीती रात्रि चोरों ने दीवार में नकब लगाकर हजारों रुपये कीमत के मोबाइल, लैपटॉप व नकदी पार कर दी। पटेरवापर मजरे हरदों गांव निवासी शंकर कुमार पुत्र मंगल राजपूत राइस मिल के नजदीक सड़क किनारे मोबाइल की दुकान खोले है। पीड़ित ने बताया कि शनिवार सुबह वह पंखा निकालने के लिए दुकान आया तो अंदर का नजारा देखकर भौचक्का रह गया। दुकान की दीवार में नकब लगाकर चोरों ने नए, पुराने 18 मोबाइल सेट, लैपटॉप व नकदी समेत हजारों रुपये का माल पार कर दिया। चोरों ने बाहर निकलने के लिए दुकान का दरवाजा तोड़ दिया। सुबह आस-पास के लोगों को वारदात की जानकारी हुई तो भीड़ एकत्र हो गई। कोतवाली प्रभारी सतेंद्र सिंह ने कहा कि तहरीर मिली है, मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी