माता पिता बोले हत्या कर फंदे से लटकाया

संवाद सूत्र गाजीपुर (फतेहपुर) शाह कस्बा ससुराल आए युवक संदिग्ध हालात में शीशम के पेड़ में फंदे पर झूल गया। शरीर का वजन अधिक होने की वजह से रस्सी टूट गई जिससे शव खेत में पड़ा मिला। आधी रस्सी पेड़ में बंधी रह गई और मजदूर के गले में फंदा लगा था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 May 2020 08:42 PM (IST) Updated:Mon, 25 May 2020 08:42 PM (IST)
माता पिता बोले हत्या कर फंदे से लटकाया
माता पिता बोले हत्या कर फंदे से लटकाया

संवाद सूत्र, गाजीपुर: सदर कोतवाली के केशवपुर गांव निवासी देवेंद्र पासवान का 25 वर्षीय बेटा सोनू पासवान 10 दिन पूर्व अपनी ससुराल शाह कस्बा थाना गाजीपुर गया था। रविवार सुबह वह सुबह 10 बजे घर से निकल गया था। उसके बाद सोमवार को सुबह कस्बा से केशवपुर रोड में शिवराम पासी के खेत पर सोनू का शव पड़ा मिला। उसके गले में रस्सी बंधी हुई थी और शीशम के पेड़ में आधी रस्सी बंधी हुई थी। पुलिस व प्रत्यक्षदर्शियों में चर्चा रही कि शरीर का वजन अधिक होने की वजह से मजदूर के फंदे में लटकते ही रस्सी टूट गई। घटना से मृतक की पत्नी सीमा उर्फ ऊषा देवी व मासूम बेटा रो-रोकर बदहवास रहें।

मृतक की मां रामश्री देवी व पिता ने रोते बिलखते हुए बताया कि बेटे की शादी शाह कस्बा में सीमा के साथ हुई थी। अभी दस दिन पूर्व बेटा अपनी ससुराल गया था अनुमान है कि इसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई है और आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को फंदे में लटका दिया गया है। गाजीपुर एसओ आशीष सिंह का कहना था कि स्वजन गलत आरोप लगा रहे हैं। मृतक के मोबाइल की कॉलडिटेल खंगाली जाएगी। प्रथम दृष्टया घटना खुदकशी की है फिर भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। कहा कि मृतक का शरीर का वजन काफी था जिससे रस्सी टूट गई। इससे उसका शव खेत में पड़ा मिला।

chat bot
आपका साथी