फतेहपुर में महिला से जेवरात भरा बैग छीनकर लुटेरे फरार

संवाद सूत्र बकेवर बाइक से पति के साथ रिश्तेदारी जा रही महिला से लुटेरे रुपये व जेवरात स

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Nov 2020 11:17 PM (IST) Updated:Sun, 29 Nov 2020 11:17 PM (IST)
फतेहपुर में महिला से जेवरात भरा बैग छीनकर लुटेरे फरार
फतेहपुर में महिला से जेवरात भरा बैग छीनकर लुटेरे फरार

संवाद सूत्र, बकेवर : बाइक से पति के साथ रिश्तेदारी जा रही महिला से लुटेरे रुपये व जेवरात से भरा बैग छीन कर फरार हो गए। इस छीनाझपटी के दौरान महिला बाइक से नीचे गिरकर चोटहिल हो गए।

कानपुर जिले के विजयनगर मोहल्ला निवासी विवेक तिवारी रविवार को बाइक से पत्नी प्रियंका व पुत्र के साथ रिश्तेदारी में बकेवर कस्बा जा रहे थे। जहानाबाद-चौडगरा मार्ग के बकेवर थाने के उसरहा खेड़ा गांव के पास एक बाइक में दो लुटेरे पीछे आए। महिला के हाथ से पर्स छीना। इस दौरान महिला बाइक से नीचे गिर गई। पर्स छीनकर लुटेरे चौडगरा की ओर भाग निकले। महिला ने बताया कि पर्स में 5 हजार रुपये नकद व 40 हजार रुपये कीमत के जेवरात थे। थाना प्रभारी जयचंद्र भारती ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

आयकर अफसर के घर हुई लूट के आरोपित को जेल

संवाद सूत्र, जाफरगंज : 24/25 नवंबर की रात थाने के सुल्तानगढ़ गांव में सहायक आयकर निदेशक सुधाकर शुक्ला के घर हुई लूटपाट की घटना के बाद पुलिस ने पकड़े गए आरोपित को जेल भेजा है।

थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि पकड़े गए आरोपित राजू उर्फ पिकू उर्फ मुस्तकीम निवासी जहानाबाद को चोटें आने के कारण जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बताते चलें कि घटना की रात गृहस्वामी के बुलाने पर पड़ोसियों ने आकर बदमाशों से मुठभेड़ कर एक को धर दबोचा था। ग्रामीणों की पिटाई से उक्त बदमाश मुस्तकीम घायल हो गया था। पुलिस इसका उपचार करा रही थी। अब अस्पताल से इलाज के बाद रविवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। अब पुलिस अन्य आरोपित की तलाश जारी है।

chat bot
आपका साथी