फतेहपुर में क्वार्टर फाइनल में रामपुर ने जिगनी को हराया

संवाद सहयोगी बिदकी विकास खंड का खजुहा के गढ़ी गांव में बहादुरपुर शाह जफर क्रिकेट

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Dec 2020 11:28 PM (IST) Updated:Wed, 09 Dec 2020 11:28 PM (IST)
फतेहपुर में क्वार्टर फाइनल में रामपुर ने जिगनी को हराया
फतेहपुर में क्वार्टर फाइनल में रामपुर ने जिगनी को हराया

संवाद सहयोगी बिदकी : विकास खंड का खजुहा के गढ़ी गांव में बहादुरपुर शाह जफर क्रिकेट टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में रामपुर ने 37 रनों से जिगनी को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। मैन आफ द मैच का पुरस्कार अग्नि को दिया गया।

गढ़ी गांव में हो रहे क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे क्वार्टर फाइनल में रामपुर व जिगनी के बीच टॉस हुआ। रामपुर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। ओपनर बल्लेबाज प्रभाकर व शनी ने अपने विकेट महज पांच व दो रन बनाकर गवां दिए। उसके बाद संजीत ने 24 रनों की शानदार पारी खेली उसके बाद कैप्टन अग्नि ने जिम्मेदारी संभालते हुए 29 रनों का सहयोग दिया। अवनेश ने 25 रन बनाए। रामपुर की टीम ने 10 ओवर के मैच में 6 विकेट खोकर 104 रनों का लक्ष्य जिगनी को दिया। उसके जवाब में उतरी जिगनी टीम के ओपनर बल्लेबाज तस्लीम बिना खाता खोले ही पवेलियन वापस लौट गए। मुकीद ने 13 रन व अरविद ने 21 रनों का सहयोग दिया। महबूब ने 8 रन व मुजीब ने 2 रन बनाए। पूरी टीम महज 67 रनों पर ऑल आउट हो गई। रामपुर ने 37 रनों से जिगनी को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। रामपुर के कैप्टन अग्नि को शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार पप्पू ने दिया। टीम में स्थान पाने को नवोदित खिलाड़ियों ने दिया ट्रायल

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : शहर के स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में बुधवार को लगातार दूसरे दिन अंडर 14 और 16 का ट्रायल आयोजित किया गया है। उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा नामित चयनकर्ता उबैद कमाल ने नवोदित खिलाड़ियों के खेल को जांचा परखा। सुबह पहर से सर्दी के बावजूद पंजीकरण के बाद ट्रायल के लिए बुलाए गए नवोदित खिलाड़ी मैदान पहुंचे। फतेहपुर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव रियासत अली ने बताया कि अंडर 14 में 27 और अंडर 16 में 28 खिलाड़ियों को मिलाकर 55 का ट्रायल हुआ है। इस मौके पर एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहम्मद सैफुद्दीन, उपाध्यक्ष स्वरूपराज सिंह जूली, शोबी कासिम, महेंद्र यादव, मो. नूर के अलावा क्रीड़ाधिकारी अनुराग श्रीवास्तव मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी