मार्ग दुर्घटनाओं में दंपती सहित पांच घायल

संवाद सहयोगी, बकेवर/बिदंकी : अलग-अलग तीन मार्ग दुर्घटनाओं में पांच लोग घायल हुए हैं। घायलों

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Sep 2017 03:01 AM (IST) Updated:Sun, 24 Sep 2017 03:01 AM (IST)
मार्ग दुर्घटनाओं में दंपती सहित पांच घायल
मार्ग दुर्घटनाओं में दंपती सहित पांच घायल

संवाद सहयोगी, बकेवर/बिदंकी : अलग-अलग तीन मार्ग दुर्घटनाओं में पांच लोग घायल हुए हैं। घायलों में एक महिला भी शामिल है। इलाज के लिए सभी को सीएचसी लाया गया। यहां से महिला सहित तीन को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

कोतवाली के बोधी का डेरा गांव निवासी भगवानदास (58) पत्नी रामकली (55) व पुत्र चेतराम के साथ बकेवर थाने के हरदासपुर गांव बाइक से रिश्तेदार अच्छेलाल को देखने जा रहे थे। तभी बकेवर मोड़ के पास तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से बाइक दूर जा गिरी। दंपती व बच्चे के सड़क पर गिरने से गंभीर चोटें आई। तीनों को इलाज के लिए ¨बदकी सीएचसी लाया गया। यहां पर हालत गंभीर देख दंपती को डाक्टर ने कानपुर रेफर कर दिया है। उधर ¨बदकी नगर के मुगलाही निवासी शफीक (21) शुक्रवार की रात बाइक से घर वापस लौट रहा था। तभी खजुहा चौराहे के पास बाइक अनियंत्रित हो कर गिर गई। युवक को गंभीर चोटें आई हैं। सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। पुरानी ¨बदकी निवासी गजेंद्र (16), दोस्त अंशू (17) के साथ एक ही साइकिल से दयानंद इंटर कालेज पढ़ने आए। छुट्टी होने पर घर वापस लौटते समय तहसील के सामने बाइक सवार ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों साइकिल सवार छात्रों को चोटें आई हैं। इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती किया गया है।

नवोदय के छात्र का सिर फटा

¨बदकी : जवाहर नवोदय विद्यालय के कक्षा दस के छात्र अंकुश कुमार कस्बा गाजीपुर का रहने वाला है। शनिवार को बाथरूम में नहाने के दौरान गिरने से छात्र के सिर फट गया। छात्र को इलाज के लिए सीएचसी लाया गया। छात्र के सिर में टांके लगे हैं। साथ आए शिक्षकों ने कहा बाथरूम में गिरने से छात्र को चोट आई है। अस्पताल में इलाज करा दिया गया है। कोई गंभीर बात नहीं है।

chat bot
आपका साथी