सड़क हादसे में किसान की मौत, पांच घायल

जागरण टीम फतेहपुर अलग-अलग थानाक्षेत्रों में हुए हादसे में एक किसान की मौत हो गई। ज

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Feb 2019 06:15 PM (IST) Updated:Sun, 24 Feb 2019 06:15 PM (IST)
सड़क हादसे में किसान की मौत, पांच घायल
सड़क हादसे में किसान की मौत, पांच घायल

जागरण टीम, फतेहपुर : अलग-अलग थानाक्षेत्रों में हुए हादसे में एक किसान की मौत हो गई। जबकि दंपती समेत पांच लोग घायल हो गए। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

पहली घटना सिंधाव में बड़ी नहर के पास हुई जहां पर चाय पीकर घर आ रहे ललौली थाने के पवारनपुर गांव निवासी 40 वर्षीय किसान महेंद्रपाल ¨सह पुत्र कृष्णपाल ¨सह को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं मामा रामसनेही ¨सह ने आरोप लगाया है कि भांजे महेंद्रपाल को एक साजिश के तहत खेत हड़पने की नीयत से जहर पिलाकर मारा गया है क्योंकि इकलौते भांजे के नाम 40 बीघा गांव में व ननिहाल में खेती था। शव का पोस्टमार्टम होने के बाद थाने में तहरीर देंगे। एसओ राजेश मौर्य ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में एक्सीडेंट से मौत होना स्पष्ट हुआ है अन्य आरोप बेबुनियाद है।

दूसरी घटना में थरियांव थाने के बिलंदा गंाव निवासी राहुल गुप्ता अपनी दो वर्षीय बच्ची सलोनी व पत्नी प्रिया गुप्ता के साथ बाइक से शहर आए थे। अस्पताल में बच्ची का इलाज कराने के बाद वह घर आ रहे थे तभी हसवा के बड़े पुल के पास मारुती वैन की टक्कर लगने से दंपती समेत बच्ची घायल हो गई। मारुती वैन का पहिया अचानक पंचर हो जाने से वैन बेकाबू हो गई थी। तीसरी घटना में प्रकार सदर कोतवाली के मदारीपुर कला गांव निवासी अमीरे के पिता लक्ष्मी सदर अस्पताल में भर्ती हैं जिस पर अमीरे अपने दोस्त धर्मराज लोधी के साथ बाइक से पिता को खाना देने अस्पताल आ रहा था कि शांतीनगर स्टेडियम के समीप बोलेरो की टक्कर से दोनों दोस्त जख्मी हो गए।

chat bot
आपका साथी