रिश्तेदार के घर आए वृद्ध की मौत, हत्या का आरोप

संवाद सूत्र असोथर (फतेहपुर) क्षेत्र के गम्भू का डेरा मजरे सरकंडी गांव में रिश्तेदार के

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 11:07 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 11:26 PM (IST)
रिश्तेदार के घर आए वृद्ध की मौत, हत्या का आरोप
रिश्तेदार के घर आए वृद्ध की मौत, हत्या का आरोप

संवाद सूत्र, असोथर (फतेहपुर) : क्षेत्र के गम्भू का डेरा मजरे सरकंडी गांव में रिश्तेदार के घर आए एक वृद्ध की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। खबर पाकर आई पत्नी व बेटों ने हत्या का आरोप लगाकर कहा कि वह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि पुलिस किसी बीमारी से मौत होना बता रही है।

बांदा जिले के मर्का थाने के शाहपुर मजरे काजीपुर गांव निवासी 65 वर्षीय श्रीपाल निषाद सोमवार को अपने रिश्तेदार मंगल निषाद निवासी गम्भू का डेरा मजरे सरकंडी आए थे। देर रात इनकी हालत बिगड़ने पर मंगल ने इसके स्वजन को जरिए मोबाइल सूचना दी। सुबह वृद्ध की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। खबर पाकर बांदा से आई पत्नी रामदुलारी रो-रोकर बेहाल रही। बेटों राजबली व अंगद ने आरोप लगाते हुए बताया कि गाजीपुर थाने के निधवापुर गांव से दो लोग उनके पिता को कार से लेकर आए थे जिससे इनकी साजिश के तहत कुछ खिलाकर हत्या की गई है। एसओ रणजीत बहादुर सिंह ने कहा कि प्रथम ²ष्टया वृद्ध की बीमारी से मौत होने का अनुमान है फिर भी स्वजन के संदेह पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

इनसेट -

.. तो झाड़फूंक करता था दिवंगत

- ग्रामीणों के बीच चर्चा रही कि दिवंगत पर प्रेतबाधा दूर भगाने को झाड़फूंक किया करता था और शायद इसी उद्देश्य से वह यहां आया था। इस बाबत दिवंगत की पत्नी व बेटों का कहना था कि ऐसी कोई बात नहीं है आरोप बेबुनियाद है।

इनसेट -

दूसरी पत्नी के साथ रहता था

-दिवंगत की पहली पत्नी राजदेवी गाजीपुर थाने के निधवापुर में बच्चों के साथ रहती है जबकि दूसरी पत्नी राजदुलारी अपने पांच बच्चों के साथ बांदा में रहती है। दिवंगत दूसरी पत्नी व बच्चों के साथ ही रहता था।

chat bot
आपका साथी