Fatehpur Crime News: शौच के लिए गई नाबालिग से तीन युवकों ने की हैवानियत, अरहर के खेत में ले गए और...

Fatehpur Crime News यूपी के फतेहपुर में नाबालिग के साथ दरिंदगी की गई है। बिंदकी क्षेत्र के एक गांव की 16 वर्षीय किशोरी 26 मार्च को तीन बजे घर के पीछे शौच के लिए गई थी। तभी पड़ोसी गांव के तीन युवक वहां पहुंच गए। तीनों उसे जबरन पास के खेत में ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता ने परिजनों को बताया जिसके बाद उन्होंने पुलिस में केस कराया।

By Jagran NewsEdited By: Swati Singh Publish:Thu, 28 Mar 2024 02:01 PM (IST) Updated:Thu, 28 Mar 2024 02:01 PM (IST)
Fatehpur Crime News: शौच के लिए गई नाबालिग से तीन युवकों ने की हैवानियत, अरहर के खेत में ले गए और...
शौच के लिए गई नाबालिग से तीन युवकों ने की दरिंदगी, अरहर के खेत में ले गए और...

जागरण संवाददाता, फतेहपुर। यूपी के फतेहपुर में नाबालिग के साथ दरिंदगी की गई है। बिंदकी क्षेत्र के एक गांव की 16 वर्षीय किशोरी 26 मार्च को तीन बजे घर के पीछे शौच के लिए गई थी। तभी पड़ोसी गांव के तीन युवक वहां पहुंच गए। तीनों उसे जबरन पास के खेत में ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया।

अमेना निवासी धीरज कुशवाहा व संजय कुशवाहा व चितियापुर गांव निवासी सुलेख कुशवाहा ने किशोरी को जबरन अरहर के खेत में घसीट ले गए। तीनों ने दुष्कर्म किया।

पुलिस ने दर्ज किया सामूहिक दुष्कर्म का मामला

पीड़िता ने घटना की जानकारी स्वजन को दी। किशोरी की तहरीर पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और आरोपियों को पकड़ लिया।

तीनों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने अमेना गांव के किनारे एक बाग के पास से आरोपितों को गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा है। एसआई इबरार अहमद ने बताया कि आरोपितों को गुरुवार की सुबह अमेना गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: रस्सी से बांधा… लात घूंसों से पीटा… चोरी के शक में युवक के साथ की गई हैवानियत, तस्वीरें दहला देंगी दिल

chat bot
आपका साथी