छह आरोपी हत्थे चढ़े, मुकदमा

फतेहपुर, जागरण संवाददाता : थरियांव पुलिस की जीप पर पथराव कर एसओ समेत तीन लोगों को जख्मी कर गाड़ी क्षत

By Edited By: Publish:Fri, 22 May 2015 01:46 AM (IST) Updated:Fri, 22 May 2015 01:46 AM (IST)
छह आरोपी हत्थे चढ़े, मुकदमा

फतेहपुर, जागरण संवाददाता : थरियांव पुलिस की जीप पर पथराव कर एसओ समेत तीन लोगों को जख्मी कर गाड़ी क्षतिग्रस्त करने के मामले में इलाकाई पुलिस ने छह नामजद व पांच अज्ञात हमलावरों मुकदमा कायम कर छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सुरक्षा की दृष्टि से गांव में फोर्स की मुस्तैदी करा दी गई है।

बताते चलें कि अतरहा मजरे मोहन का पुरवा गांव में बुधवार को खेत की मेड़ में खड़ी मूंज काटने को लेकर हरिशचंद्र की बेटी से अपने चचेरे भाईयों विनोद, सुरेश व बाबा से झगड़ा हो गया था। लड़की की शिकायत पर एसओ सुनज यादव मय फोर्स जीप से उक्त गांव पहुंचे और उक्त आरोपियों को जीप बिठालकर थाने ले जाने लगे थे तो आरोपियों के समर्थकों ने पुलिस जीप पर पथराव कर दिया था, जिससे एसओ, एक सिपाही व चालक जख्मी हो गया था। मामले में एसओ ने 11 लोगों पर धारा 147, 353, 332, 336, 341, 307, 504, 427, 34 आईपीसी के साथ 7 सीएलए के तहत मुकदमा दर्ज किया था, जिसमें पांच अज्ञात हमलावर शामिल थे। एसओ सनुज यादव ने बताया कि वेदप्रकाश, जयकरन, पंकज, भोला, विनोद व सुरेंद्र को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। कहा कि अज्ञात हमलावरों को चि¨हत किया जा रहा है।

........

चचेरे भाईयों पर छेड़छाड़ का मुकदमा

फतेहपुर : एसओ सुनज यादव ने बताया कि मूंज काटने को लेकर लड़की को उसके चचेरे भाईयों व बाबा ने इतना पीटा था कि उसके कपड़े तक फट गए थे इसलिए विनोद, सुरेश व बाबा लल्लन पर धारा 354 ख, 325, 504, 506 आईपीसी के तहत मुकदमा कायम कर उन तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी