झोलाछाप के इलाज से युवक की गई जान

थाना क्षेत्र के गांव सूरजपुर अतग्गापुर निवासी युवक की झोलाछाप के इलाज से मौत हो गई। परिजनों ने शव क्लीनिक के सामने रख दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के परिजनों को समझाकर घर भेजा और घटना के संबंध में जानकारी जुटाई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Sep 2019 10:36 PM (IST) Updated:Tue, 24 Sep 2019 10:36 PM (IST)
झोलाछाप के इलाज से युवक की गई जान
झोलाछाप के इलाज से युवक की गई जान

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : थाना क्षेत्र के गांव सूरजपुर अतग्गापुर निवासी युवक की झोलाछाप के इलाज से मौत हो गई। परिजनों ने शव क्लीनिक के सामने रख दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के परिजनों को समझाकर घर भेजा और घटना के संबंध में जानकारी जुटाई।

थाना क्षेत्र के गांव सूरजपुर अतग्गापुर निवासी वीरेंद्र सिंह का 20 वर्षीय पुत्र राहुल जाटव दो दिनों से बुखार से पीड़ित था। परिजनों ने आरोप लगाया कि वह युवक को कंपिल के गंगा रोड के मोहल्ला अंबेडकर नगर स्थित एक झोलाछाप चंद्रशेखर शाक्य निवासी चौरसिया वर्तमान निवासी मोहल्ला गंगा टोला कस्बा कंपिल के पास मंगलवार सुबह इलाज के लिए लेकर आए। युवक की हालत गंभीर होने पर परिजनों ने उसे वहां से ले जाने के लिए बोला, तो झोलाछाप गारंटी लेकर सही करने का हवाला देकर युवक का इलाज करता रहा और उसे शाम को घर भेज दिया। हालत में सुधार न होने पर परिजन उसे फिर से झोलाछाप चंद्रशेखर शाक्य के पास लेकर गए। झोलाछाप ने युवक को इंजेक्शन लगा दिया। जिससे युवक की हालत बिगड़ गई। हालत बिगड़ने पर आनन-फानन परिजन उसे कायमगंज ले जा रहे थे। रास्ते में युवक की मौत हो गई। परिजनों ने शव झोलाछाप के क्लीनिक के सामने लाकर रख दिया। झोलाछाप चंद्रशेखर शाक्य क्लीनिक बंद कर मौके से फरार हो गया। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मां राधा देवी का रो रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने थाना पुलिस को सूचना दी। राहुल दो भाइयों में सबसे बड़ा था। थानाध्यक्ष जेएल सोनकर ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। उधर झोलाछाप चंद्रशेखर का कहना है कि उसने युवक का इलाज ही नहीं किया।

chat bot
आपका साथी