मानसिक तनाव से गुजर रहा था उदयवीर

संवाद सूत्र कदौरा पत्नी की हत्या के बाद फांसी लगाकर पति द्वारा खुदकुशी किए जाने की वारद

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 10:36 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 10:36 PM (IST)
मानसिक तनाव से गुजर रहा था उदयवीर
मानसिक तनाव से गुजर रहा था उदयवीर

संवाद सूत्र, कदौरा : पत्नी की हत्या के बाद फांसी लगाकर पति द्वारा खुदकुशी किए जाने की वारदात के बाद गांव के लोग भी सन्न हैं। बताया जाता है कि शिववीर तनाव के दौर से गुजर रहा था। हालांकि घटना की वजह के लेकर अलग अलग बातें सामने आ रहीं हैं।

मां शिवकली ने बताया कि उसके बेटे उदयवीर का मानसिक संतुलन ठीक नही था। उसका इलाज कानपुर चल रहा था। अभी कुछ दिन पहले वह अपनी ससुराल बंधौली थाना चिकासी जिला हमीरपुर गया था। वहां पर मायके वालों से विवाद हुआ था। इसके बाद वह और तनाव में रहने लगा।

ससुराल में जमीन मिलनी थी

उदयवीर की पत्नी रजनी अपने माता पिता की इकलौती संतान थी। उसकी मां के नाम पर कुछ जायदाद है। जिस पर कुछ रिश्तेदारों की नीयत खराब थी। उसी को लेकर रिश्तेदारों से उदयवीर का विवाद हुआ था।

मायके वालों से धक्कामुक्की के बाद तनाव

घटना को लेकर रजनी के मायके वालों ने संदेह जताया कि दोनों की हत्या की गई है। और उन्होंने दूसरे पक्ष की औरतों तथा अन्य लोगो के साथ धक्का मुक्की शुरू कर दी। यह सब देख पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगो को समझाया। महिलाएं तथा परिवार के अन्य लोगों को वहां से हटाकर घर पर ताला डलवा दिया। तब जाकर मामला शांत हुआ। मौके पर पहुंचे एएसपी राकेश कुमार ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच पड़ताल जारी है हत्या तथा आत्महत्या के कारणों का पता किया जा रहा है।

माता पिता की मौत के बाद बच्चों का बुरा हाल

चार दिन पहले उदयवीर के पिता शिवराम की मौत हो गई थी। अभी पिता की शुद्धता और त्रियोदशी भी नहीं हो पाई। अब बेटे व बहू की मौत हो गई। मां शिवकली तथा दोनों बच्चों पांच साल के उमंग व तीन साल की बेटी गुड़िया का रो-रोकर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी