पर्स से रुपए चोरी के आरोप में किशोरी पुलिस के हवाल

शहर की सेठ गली व नेहरू रोड बाजार में कई महिलाओं के पर्स से हाल ही में रुपए चोरी किए जा चुके हैं। सोमवार दोपहर बाद विहिप जिलाध्यक्ष मुकेश बाथम आदि लोगों ने एक किशोरी को पकड़कर रुपए चोरी की घटनाओं में आरोपित बताया। पुलिस उसे कोतवाली बुला लाई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 May 2020 05:42 PM (IST) Updated:Tue, 26 May 2020 06:00 AM (IST)
पर्स से रुपए चोरी के आरोप में किशोरी पुलिस के हवाल
पर्स से रुपए चोरी के आरोप में किशोरी पुलिस के हवाल

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : शहर की सेठ गली व नेहरू रोड बाजार में कई महिलाओं के पर्स से हाल ही में रुपये चोरी किए जा चुके हैं। सोमवार दोपहर बाद विहिप जिलाध्यक्ष मुकेश बाथम आदि लोगों ने एक किशोरी को पकड़कर रुपये चोरी की घटनाओं में आरोपित बताया। पुलिस उसे कोतवाली बुला लाई।

शहर की आवास विकास कॉलोनी निवासी अभिषेक सिंह सोमवंशी की बहन अपनी भाभी के साथ 23 मई को बाजार आई थीं। उनकी बहन के पर्स से सेठ गली में छह हजार रुपये चोरी कर लिए गए। इससे पहले नाला मछरट्टा निवासी एक महिला के पर्स से भी नकदी व जेवर चोरी किए जा चुके हैं। पुलिस ने सीसी कैमरे के फुटेज खंगाले थे, तो एक संदिग्ध किशोरी का फुटेज दिखाई दिया था। उसी फुटेज से पहचान कर दोपहर बाद सेठगली में संदिग्ध किशोरी को विहिप नेता व अन्य लोगों ने रोक लिया। इस पर किशोरी जाने की जिद करने लगी। भीड़ बढ़ने पर घुमना चौकी प्रभारी शिवशंकर प्रसाद तिवारी मौके पर पहुंचे। किशोरी को कोतवाली लाया गया। वह अपनी उम्र चौदह साल बता रही है। इस पर पुलिस भी बैकफुट पर आ गई। विहिप नेता व अन्य लोगों ने कोतवाली पहुंचकर कार्रवाई की मांग की। चौकी प्रभारी ने बताया कि जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी