फर्रुखाबाद, पेज वन----पूर्व विधायक के पुत्र ने व्यापारी भाइयों पर बरसाई गोलियां

पूर्व विधायक व सपा नेता उर्मिला राजपूत के पुत्र व उनके साथियों ने गुरुवार को दिनदहाड़े भीड़ भरे बढ़पुर बाजार में फायरिग कर दो व्यापारी भाइयों को घायल कर दिया। घटना से बाजार में दहशत फैल गई। दुकानों के शटर गिर गए। प्रसिद्ध शीतला देवी मंदिर में घुसकर राहगीरों ने अपनी जान बचाई। एसपी सहित अन्य पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल पर जांच की। घायल भाइयों से भी पूछताछ की गई। घटना के पीछे बीसी के

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Aug 2019 11:27 PM (IST) Updated:Fri, 02 Aug 2019 06:29 AM (IST)
फर्रुखाबाद, पेज वन----पूर्व विधायक के पुत्र ने व्यापारी भाइयों पर बरसाई गोलियां
फर्रुखाबाद, पेज वन----पूर्व विधायक के पुत्र ने व्यापारी भाइयों पर बरसाई गोलियां

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद :

पूर्व विधायक एवं सपा नेता उर्मिला राजपूत के पुत्र पंचशील और उसके साथियों ने गुरुवार को दिनदहाड़े बढ़पुर बाजार में ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर दो व्यापारी भाइयों को घायल कर दिया। वारदात से अफरा-तफरी मच गई। जहां दुकानों के शटर गिर गए तो राहगीर शीतला देवी मंदिर में घुस गए। पिता का आरोप है कि एक करोड़ रुपये रंगदारी न देने पर वारदात की गई। पुलिस ने पंचशील, उसके साथी दीपक गुप्ता और तीन अज्ञात पर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया है।

मोहल्ला बढ़पुर में रिटायर्ड शिक्षक श्रीनिवास कटियार के मकान के बाहरी हिस्से में आरएस बिल्डर्स के नाम से दुकान है। गुरुवार दोपहर श्रीनिवास के 38 वर्षीय पुत्र नीतेश दुकान पर बैठे थे। आरोप है कि मोहल्ला पल्ला निवासी पंचशील राजपूत साथियों के साथ कार से पहुंचा। अचानक दुकान के अंदर से फायरिग के साथ चीखपुकार की आवाज आने लगी। हमलावर फायरिग करते हुए बाहर निकले और कार में बैठ भाग गए। गोली लगने से नीतेश और उनके छोटे भाई 32 वर्षीय मानव घायल हो गए। दोनों को लोहिया अस्पताल ले जाया गया। पुलिस अधीक्षक डा. अनिल मिश्रा ने अस्पताल में जाकर पूछताछ की। नीतेश ने बताया कि पंचशील व दीपक गुप्ता बीसी डालते हैं। उनकी बीसी का करीब 80 लाख रुपया हड़प चुके हैं। पिता श्रीनिवास के मुताबिक आरोपित अब एक करोड़ रुपये रंगदारी मांग रहे थे। एसपी ने बताया कि जांच के बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी।

---------

'ब्रह्मादत्त हत्याकांड में कुछ न बिगड़ा तो तुम क्या कर लोगे'

अस्पताल में पूछताछ के दौरान घायल नीतेश ने एसपी से सवाल किया कि सर, भाजपा सरकार में यह क्या हो रहा है? उन्होंने यह भी बताया कि पंचशील चीख-चीखकर कह रहा था कि पूर्व मंत्री ब्रह्मादत्त द्विवेदी हत्याकांड में उसका कुछ नहीं बिगड़ा, तो तुम क्या कर लोगे। बता दें, इस चर्चित हत्याकांड में पंचशील और उसके पिता का नाम भी सामने आया था। उधर, पिता श्रीनिवास ने बताया कि दो माह पहले बड़ा बेटा रीतेश दुकान बंद कर घर लौट रहा था तो रास्ते में उस पर इन लोगों ने ही हमला किया था। विवाद न बढ़े इसलिए तब खामोश रहे।

chat bot
आपका साथी