दो युवकों का अपहरण कर भाग रहे वैन सवारों को पुलिस ने दबोचा

बहन का तिलक चढ़ाने आए दो युवकों से साइड को लेकर वैन सवारों का विवाद हो गया। मामला बढ़ने पर वैन सवार दोनों युवकों को वैन में डालकर ले गए। उधर अपहरण की सूचना पर पुलिस दौड़ पड़ी। पुलिस ने जब वैन सवारों को पकड़ा तो ग्रामीण पुलिस से भिड़ गए। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस आरोपितों को कोतवाली लाई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 May 2019 07:47 PM (IST) Updated:Thu, 09 May 2019 07:47 PM (IST)
दो युवकों का अपहरण कर भाग रहे वैन सवारों को पुलिस ने दबोचा
दो युवकों का अपहरण कर भाग रहे वैन सवारों को पुलिस ने दबोचा

संवाद सूत्र, मोहम्मदाबाद : बहन का तिलक चढ़ाने आए दो युवकों से साइड को लेकर वैन सवार युवकों का विवाद हो गया। मामला बढ़ने पर वैन सवार दोनों युवकों को वैन में डालकर ले गए। उधर, अपहरण की सूचना पर पुलिस दौड़ पड़ी। पुलिस ने जब वैन सवारों को पकड़ा तो ग्रामीण पुलिस से भिड़ गए। बाद पुलिस ने आरोपितों को कोतवाली ले लाई।

जनपद मैनपुरी थाना किशनी क्षेत्र के गांव असरारा निवासी संदीप कुमार चिक अपने साथी दिलीप के साथ बहन का तिलक चढ़ाने के लिए बाइक से बुधवार रात गांव नीमकरोरी में उदयवीर के घर जा रहे थे। यह लोग संकिसा मार्ग पर स्थित नीमकरोरी तिराहे पर अन्य लोगों का इंतजार करने लगे। इस दौरान वैन से कुछ युवक आ गए और बाइक को साइड में खड़ी करने के लिए कहा। साइड को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। वैन सवार जातिसूचक गालियां देने लगे। विरोध करने पर वैन सवारों ने दोनों युवकों की पिटाई कर उन्हें वैन में डाल कर ले जाने लगे। स्थानीय दुकानदारों ने पुलिस को अपहरण को सूचना दी। चौकी प्रभारी शैलेंद्र भदौरिया ने वैन सवारों का पीछा किया। पुलिस को देखकर वैन सवारों ने गांव रोहिला के पास पीटकर दिलीप व संदीप को उतार कर फायरिग शुरू कर दी। शोरशराबा होने पर गांव के लोग भी मौके पर आ गए। दारोगा ने आरोपितों को पकड़ने का प्रयास किया तो ग्रामीण पुलिस से भिड़ गए। मामले को देखते हुए दारोगा ने और पुलिस बल को मौके पर बुला लिया। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस आरोपित मेरापुर थाना क्षेत्र के गांव नदौरा निवासी गजराज उर्फ अजय, कुरावली थाना क्षेत्र के गांव गुलाबपुर निवासी अमित को हिरासत व वैन को कब्जे में लेकर कोतवाली ले आई। पुलिस ने संदीप की तहरीर पर एससीएसटी एक्ट, अपहरण आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपितों का चालान कर दिया। सुबह चढ़ा तिलक

अपहरण की सूचना पर उदयवीर के परिजन भी पुलिस के साथ दौड़ते रहे। जिस कारण उदयवीर के पुत्र विकास का तिलक गुरुवार सुबह चढ़ सका।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी