तमंचे के बल पर एक लाख के जेवर लूटे

संवाद सहयोगी अमृतपुर पति के साथ बाइक से मायके आ रही महिला से बाइक सवार युवक तमंचे के बल पर करीब एक लाख रुपये के जेवर लूटकर फरार हो गए। महिला ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच पड़ताल की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Sep 2019 10:39 PM (IST) Updated:Wed, 11 Sep 2019 06:27 AM (IST)
तमंचे के बल पर एक लाख के जेवर लूटे
तमंचे के बल पर एक लाख के जेवर लूटे

संवाद सहयोगी, अमृतपुर : पति के साथ बाइक से मायके आ रही महिला से बाइक सवार युवक तमंचे के बल पर करीब एक लाख रुपये के जेवर लूटकर फरार हो गए। महिला ने थाने में तहरीर दी है।

थाना क्षेत्र के गांव अमैयापुर निवासी सूरजपाल की पुत्री शीलम अपने पति जनपद बदायूं थाना उसावा के गांव गुरवौला निवासी बृजेश के साथ बाइक से मायके आ रही थी। मंगलवार शाम करीब 4 बजे अमैयापुर गांव के निकट पहुंचते ही पीछे से आ रही अपाचे बाइक सवार युवकों ने ओवरटेक कर बाइक रोक दी। इससे बाइक असंतुलित हो गई और शीलम व बृजेश जमीन पर गिर गए। बाइक सवार युवक ने बृजेश के तमंचा लगा दिया। दूसरे युवक ने शीलम से जेवर लूट लिए और राजपुर की ओर बाइक से फरार हो गए। दंपती के शोर गुल करने पर ग्रामीणों की मौके पर भीड़ लग गई। बृजेश ने पुलिस को घटना की सूचना दी। दारोगा तहसीलदार वर्मा ने पुलिस बल के साथ पहुंचकर जांच पड़ताल की। बृजेश ने बताया कि बाइक राजेपुर की ओर से आई, जिस पर दो युवक सवार थे। दोनों युवक मुंह पर कपड़ा बांधे थे, जिससे चेहरा नहीं दिखाई पड़ा। बाइक सफेद रंग की अपाचे थी, जिस पर नंबर नहीं लिखा था। शीलम ने तहरीर देकर कहा कि बाइक सवार बदमाश एक सोने का हार, झाले, मांग टीका, एक अंगूठी, चांदी के बिछुआ आदि लूट ले गए। थानाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर मिल गई है। मामले की जांच की जा रही है। जांच में घटना संदिग्ध लग रही है। बाइक सवार दंपती के साथ गांव से ही आए थे। झाले नोचने से कान फट जाते हैं, जबकि कान में कोई चोट नहीं है।

chat bot
आपका साथी