लग्जरी कार बरामद, नर्सिग होम संचालक के भाई से पूछताछ

जागरण संवाददाता फर्रुखाबाद धोखाधड़ी कर सर्विस सेंटर से लग्जरी कार ले जाने में शहर के

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Jun 2020 06:31 PM (IST) Updated:Wed, 03 Jun 2020 06:31 PM (IST)
लग्जरी कार बरामद, नर्सिग होम संचालक के भाई से पूछताछ
लग्जरी कार बरामद, नर्सिग होम संचालक के भाई से पूछताछ

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : धोखाधड़ी कर सर्विस सेंटर से लग्जरी कार ले जाने में शहर के नर्सिंग होम संचालक के भाई के खिलाफ बरेली में एफआइआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने सक्रियता दिखाई और बुधवार को नर्सिंग होम संचालक से पूछताछ के बाद लग्जरी कार को बरामद कर लिया।

शहर के बढ़पुर स्थित एक नर्सिंग होम संचालक के भाई अरुण सिंह गंगवार की फॉरर्चूनर कार विगत वर्ष शाहजहांपुर जिले में दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। उन्होंने कार का एक्सीडेंट इंश्योरेंस क्लेम लेने के बाद उक्त कार को मेरठ के एक कबाड़ी को बेच दिया। कबाड़ी ने कार ठीक कर लखनऊ के एक ब्रोकर के माध्यम से बरेली जिले के एक व्यापारी जसविदर सिंह को बेच दी। विगत दिनों जसविदर ने कार को बरेली में एक सर्विस सेंटर पर ठीक कराने को डाल दिया। कार के कागजात ट्रांसफर न होने पर एजेंसी के कर्मचारी ने नर्सिंग होम संचालक को कॉल कर वाहन ले जाने को कह दिया। इस पर अरुण सिंह अपने साथी के साथ लग्जरी कार को सर्विस और स्पेयर का डेढ़ लाख रुपये का भुगतान कर ले आए। जब जसविद सिंह कार लेने पहुंचे तो उन्हें बताया कि कार तो अरुण सिंह ले गए हैं। इस पर जसविदर ने बरेली के किला थाने में अरुण सिंह और उसके साथी के खिलाफ धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज कराई और फर्रुखाबाद के पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार मिश्रा से कार बरामद कराने की गुहार लगाई। एसपी के आदेश पर एसओजी टीम ने बुधवार को नर्सिंग होम संचालक से पूछताछ की और कार बरामद कर ली।

एसओजी प्रभारी दिनेश गौतम ने बताया कि कार बरामदगी की सूचना बरेली पुलिस को दे दी गई है। एफआइआर बरेली में दर्ज है। इसलिए मामले की विवेचना और अग्रिम कार्रवाई बरेली पुलिस के स्तर से ही की जाएगी।

chat bot
आपका साथी