पोस्टमास्टर पर गिरा एलटी लाइन का तार, मौत

संवाद सूत्र मोहम्मदाबाद घर के बाहर बाइक धोने के दौरान पोस्टमास्टर के ऊपर एलटी लाइन का तार टूटकर गिर गया। जिससे उनकी मौत हो गई। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Sep 2019 10:46 PM (IST) Updated:Tue, 01 Oct 2019 06:21 AM (IST)
पोस्टमास्टर पर गिरा एलटी लाइन का तार, मौत
पोस्टमास्टर पर गिरा एलटी लाइन का तार, मौत

संवाद सूत्र, मोहम्मदाबाद : घर के बाहर बाइक धोने के दौरान पोस्टमास्टर के ऊपर एलटी लाइन का तार टूटकर गिर गया। जिससे उनकी मौत हो गई।

कोतवाली क्षेत्र के गांव मौधा निवासी नागेंद्र सिंह राठौर का 31 वर्षीय पुत्र अवनीश राठौर उर्फ दीपक जनपद कन्नौज के गुगरापुर स्थित डाकघर में ब्रांच पोस्टमास्टर के पद तैनात थे। सोमवार सुबह अवनीश ड्यूटी जाने से पहले घर के बाहर बाइक धोने लगे। इस बीच एलटी लाइन का तार टूटकर अवनीश के ऊपर गिर गया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। अवनीश को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां से लोहिया अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। वहां पर डॉ. अभिषेक चतुर्वेदी ने अवनीश को मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बताया कि अवनीश के माता पिता की मौत हो चुकी है। उसका छोटा भाई प्रभात राठौर प्रयागराज में रहकर कोचिग कर रहा है। अवनीश की तीन बहनों में दीप्ती, दिव्या, अनीता की शादी हो चुकी है। अवनीश की मौत पर परिजन रोने बिलखने लगे। अवनीश की बुआ प्रतिभा, पति और पुत्र के साथ दिल्ली से गंगा स्नान करने पांचालघाट आई थीं। वहां पर जानकारी मिलते ही प्रतिभा परिजनों के साथ सीएचसी पहुंची। मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। अगर ऐसा कुछ हुआ है तो उपखंड अधिकारी को मौके भेजा जाएगा।

- ब्रजेंद्र कुमार, अधिशाषी अभियंता ग्रामीण

chat bot
आपका साथी