एक रिश्तेदार की पत्नी से अवैध संबंध में हुई थी श्रमिक की हत्या

संवाद सहयोगी, कायमगंज : पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने घटना का पर्दाफाश करते हुए बताय

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jan 2019 06:40 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jan 2019 06:40 PM (IST)
एक रिश्तेदार की पत्नी से अवैध 
संबंध में हुई थी श्रमिक की हत्या
एक रिश्तेदार की पत्नी से अवैध संबंध में हुई थी श्रमिक की हत्या

संवाद सहयोगी, कायमगंज : पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने घटना का पर्दाफाश करते हुए बताया कि मृतक सुखराम की पत्नी की दो वर्ष पहले मृत्यु हो चुकी थी। सुखराम का एक रिश्तेदार की पत्नी से अवैध संबंध था। इसी रंजिश में सुभाष ने अपने भाई व चचेरे भाईयों के सहयोग से सुखराम की हत्या की।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गुलबाजनगर निवासी श्रमिक की एक सप्ताह पहले हुई हत्या मामले में पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल पर आरोपियों को ले जाकर पूरा घटनाक्रम समझा व वहीं घटना का पर्दाफाश कर दिया। सुखराम (42) चार जनवरी को लापता हो गए थे। 14 जनवरी की दोपहर गांव से करीब एक किमी दूर ग्राम नरैनामऊ क्षेत्र के गन्ना खेत में सुखराम का शव बरामद हुआ था। पुलिस टीम ने बीती रात घटना के मुख्य आरोपित ग्राम गुलबाजनगर निवासी सुभाष जाटव व अन्य चचेरे भाई बहोरन लाल व देवेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। एक अन्य आरोपित सुभाष का बड़ा भाई दयाशंकर उर्फ बाबा अभी फरार है। बहुत तड़पा-तड़पा कर मारा

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शव पर झुलसने का घाव तो स्पष्ट हुआ, लेकिन मृत्यु का कारण हृदय गति व सांस का अवरुद्ध होना बताया गया। पुलिस हिरासत में आरोपितों ने बताया कि सुखराम को करीब दस दिन तक एक कोठरी में बंद रखा गया। इस दौरान उसे पूरा खाना भी नहीं दिया गया। प्रताड़ित करने के लिए गर्म ईटों पर बैठाया गया। जिससे वह बुरी तरह झुलस गया। इसी प्रताड़ना की दहशत व भूखे रहने से उसकी मौत हुई। सुखराम के मरने के बाद शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया गया।

chat bot
आपका साथी