Farrukhabad News: वैवाहिक कार्यक्रम में गए सैन्य कर्मी के बंद मकान से लाखों की जेवर व नकदी चोरी

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला न्यू कालोनी नगला नैन निवासी आर्मी सप्लाई कोर में टी-मेट के तौर पर तैनात सिविलियन कर्मचारी राजीव यादव सोमवार को पत्नी प्रतिमा देवी और तीन वर्षीय बच्चे के साथ ममिया ससुर जगदीश यादव के यहां वैवाहिक समारोह में शामिल होने कानपुर नगर के बिल्हौर गए थे।

By prashant dwivediEdited By: Publish:Tue, 29 Nov 2022 07:43 PM (IST) Updated:Wed, 30 Nov 2022 05:57 AM (IST)
Farrukhabad News: वैवाहिक कार्यक्रम में गए सैन्य कर्मी के बंद मकान से लाखों की जेवर व नकदी चोरी
परिवार घर लौटा तब उन्हें चोरी की जानकारी हुई।

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद: वैवाहिक कार्यक्रम में भाग लेने गए आर्मी सप्लाई कोर में टी-मेट के तौर पर तैनात सिविलियन कर्मचारी के बंद मकान में चोरों ने धावा बोल दिया। चोर घर से लाखों रुपये के जेवर व नकदी चोरी कर ले गए। जब परिवार घर लौटा तब उन्हें चोरी की जानकारी हुई। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। कर्नलगंज चौकी पुलिस ने जांच की। 

फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला न्यू कालोनी नगला नैन निवासी आर्मी सप्लाई कोर में टी-मेट के तौर पर तैनात सिविलियन कर्मचारी राजीव यादव सोमवार को पत्नी प्रतिमा देवी और तीन वर्षीय बच्चे के साथ ममिया ससुर जगदीश यादव के यहां वैवाहिक समारोह में शामिल होने कानपुर नगर के बिल्हौर गए थे। 

मंगलवार को वह परिवार समेत घर लौटकर आए तो दरवाजा के ताले टूटे देखकर दंग रह गए। चोरों ने कमरों के ताले तोड़कर अलमारी व बक्शे खोल लिए। 

राजीव यादव ने बताया कि चोर घर से तीन अंगूठी, झाले समेत दो लाख रुपये के जेवर और ढाई लाख रुपये चोरी आदि सामान चोरी कर ले गए। कर्नलगंज चौकी प्रभारी रहमत खां ने जांच की। राजीव यादव ने पुलिस को तहरीर दी। प्रभारी कोतवाल कमलेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी