ट्रेन में अवैध वसूली को दबाव बना रहा फर्जी टीटीई पकड़ा

ट्रेन में यात्रियों की टिकट चेक कर वसूली का दबाव बना रहे संदिग्ध युवक की शिकायत मिलने आरपीएफ ने उसे पकड़ कर पूछताछ की। जिसमें स्पष्ट हुआ कि वह फर्जी टीटीई बनकर यात्रियों गुमराह कर रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Jan 2020 10:14 PM (IST) Updated:Mon, 20 Jan 2020 06:10 AM (IST)
ट्रेन में अवैध वसूली को दबाव बना रहा फर्जी टीटीई पकड़ा
ट्रेन में अवैध वसूली को दबाव बना रहा फर्जी टीटीई पकड़ा

संवाद सहयोगी, कायमगंज : ट्रेन में यात्रियों की टिकट चेक कर वसूली का दबाव बना रहे संदिग्ध युवक की शिकायत मिलने आरपीएफ ने रविवार को उसे गिरफ्तार कर लिया। पता चला कि वह फर्जी टीटीई बनकर यात्रियों को गुमराह कर रहा था।

फतेहगढ़ रेलवे स्टेशन से 55325 अप लखनऊ-कासगंज पैसेंजर ट्रेन में सवार गहरे नीले रंग का कोट पहने एक युवक फर्रुखाबाद स्टेशन निकलने के बाद यात्रियों के टिकट चेक करने लगा। बिना टिकट पाए गए लोगों पर दबाव भी बनाया। उसकी संदिग्ध गतिविधियों को भांप कुछ यात्रियों ने कायमगंज रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रुकने पर आरपीएफ से शिकायत की। आरपीएफ के हेड कांस्टेबिल राधेश्याम ने युवक से आइ-कार्ड दिखाने को कहा तो वह घबरा गया। उसने एक गार्ड का परिचय दिया। हालांकि युवक के बताए गार्ड ने उसे पहचानने तक से इनकार कर दिया। इस पर वह भागने लगा। आरपीएफ दीवान ने पीछा कर उसे पकड़ लिया। आरपीएफ चौकी में पूछताछ के दौरान उसने स्वयं को कासगंज जिला के पटियाली थाना क्षेत्र के गांव नगला सहजीत निवासी सत्यवीर बताया- उसने कहा कि वह फतेहगढ़ में रहकर एलएलबी की पढ़ाई कर रहा है।

आरपीएफ हेड कांस्टेबिल राधेश्याम उसे लेकर फर्रुखाबाद आरपीएफ थाने पहुंचे। आरपीएफ प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी