मेडिकल कैंप की जांच में मिला कोरोना का संदिग्ध

कायमगंज के कालेज में चल रहे मेडिकल कैंप में नौएडा

By JagranEdited By: Publish:Tue, 31 Mar 2020 09:46 PM (IST) Updated:Tue, 31 Mar 2020 09:46 PM (IST)
मेडिकल कैंप की जांच में मिला कोरोना का संदिग्ध
मेडिकल कैंप की जांच में मिला कोरोना का संदिग्ध

संवाद सहयोगी, कायमगंज : कायमगंज के कालेज में चल रहे मेडिकल कैंप में नोयडा से लौटे ग्राम इनायतनगर निवासी युवक में कोरोना संक्रमण के लक्षण पाए जाने पर डाक्टरों ने उसे तत्काल आइसोलेशन वाले एकांत वार्ड में पहुंचाया। फिर सूचना देकर उसे एंबुलेंस से सीएचसी भेजा गया।

प्रदेश के सबसे संवेदनशील क्षेत्र नोएडा में नौकरी करने वाला युवक अंशुल गत दिनों अपने गांव इनायतनगर आया था। खांसी, जुकाम व बुखार के साथ सांस में तकलीफ होने पर वह स्वयं ही साइकिल से प्राइवेट डाक्टरों के कैंप में जांच कराने पहुंचा। जहां डॉ. शरद गंगवार, डॉ. अनुरुद्ध गंगवार व प्रमोद गुप्ता की टीम ने क्लीनिकल परीक्षण में कोरोना संक्रमण जैसे लक्षण पाए। इस पर युवक को तत्काल ही आइसोलेशन वाले वार्ड में भेज कर लोहिया अस्पताल स्थित कंट्रोल रूम को सूचना दी। करीब तीन घंटे बाद एंबुलेंस पहुंची। तब आइसोलेशन वार्ड से सतर्कता पूर्वक एंबुलेंस में शिफ्ट कर लोहिया अस्पताल ले जाया गया। एंबुलेंस चालक व ईएमटी की संरक्षा के नहीं हैं पर्याप्त साधन

कायमगंज : संदिग्ध को लेने आई एंबुलेंस के चालक अर्पण शर्मा व ईएमटी प्रेमचंद्र ने काफी डरी सहमी हालत में संदिग्ध को एंबुलेंस में बैठाया। उक्त स्टाफ व वहां मौजूद डॉक्टर आदि संदिग्ध मरीज से करीब आठ फिट दूरी पर रहे। एंबुलेंस स्टाफ ने बताया कि ऐसे मरीजों को ले जाने के लिए उन्हें प्रोटेक्शन किट नहीं मिली है। इसी कारण आज से एंबुलेंस स्टाफ हड़ताल पर है।

chat bot
आपका साथी