तबादला होने पर एएनएम ने लगाया शोषण का आरोप

जागरण संवाददाता फर्रुखाबाद वर्षों से एक ही जगह पर जमी एएनएम का तबादला करना स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी को भारी पड़ गया। जब एएनएम ने उनके खिलाफ शारीरिक शोषण किए जाने की शिकायत अपर निदेशक स्वास्थ्य से कर दी। मामले की जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 09 Apr 2019 07:48 PM (IST) Updated:Tue, 09 Apr 2019 07:48 PM (IST)
तबादला होने पर एएनएम ने लगाया शोषण का आरोप
तबादला होने पर एएनएम ने लगाया शोषण का आरोप

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : वर्षों से एक ही जगह पर जमी एएनएम का तबादला करना स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी को भारी पड़ गया। एएनएम ने उनके खिलाफ शारीरिक शोषण किए जाने की शिकायत अपर निदेशक स्वास्थ्य से कर दी। मामले की जांच शुरू हो गई है।

मोहम्मदाबाद सीएचसी पर एक एएनएम काफी समय से तैनात हैं। उनके खिलाफ जब शिकायतें की गई तो उनका तबादला राजेपुर के एक गांव में कर दिया गया। तबादले की जानकारी होने पर एएनएम ने अपर निदेशक स्वास्थ्य से विभाग के एक अधिकारी के खिलाफ शारीरिक शोषण किए जाने की शिकायत की। जिसके चलते उनके खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है। वहीं इस मामले से डीएम को भी अवगत करा दिया गया है। इन दिनों यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। विभागीय कर्मियों का कहना है कि एएनएम करीब 20 वर्षों से एक जगह पर तैनात है। जब उसका तबादला किया गया तो उन्होंने किसी तरह अपना तबादला रुकवा लिया।

chat bot
आपका साथी