42 हुए स्वस्थ, एक और निकला कोरोना पॉजटिव

जागरण संवाददाता फर्रुखाबाद शहर के मिष्ठान विक्रेता की बीमार पत्नी कोरोना संक्रमित निकली

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Jun 2020 06:45 PM (IST) Updated:Wed, 17 Jun 2020 06:45 PM (IST)
42 हुए स्वस्थ, एक और निकला कोरोना पॉजटिव
42 हुए स्वस्थ, एक और निकला कोरोना पॉजटिव

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : शहर के मिष्ठान विक्रेता की बीमार पत्नी कोरोना संक्रमित निकली। उनका लखनऊ के केजीएमयू में इलाज चल रहा है। महिला के पति समेत छह स्वजनों को क्वारंटाइन सेंटर भेजा गया। अब जिले में संक्रमितों की संख्या 83 पहुंच गई है। हालांकि 42 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं। अब एक्टिव केस 41 हैं।

शहर कोतवाली के मोहल्ला दरीबा पश्चिम नाला मछरट्टा निवासी मिष्ठान विक्रेता की 50 वर्षीय पत्नी कई दिनों से बीमार चल रहीं थीं। गत सप्ताह उन्हें कानपुर स्थित एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। वहां से लौटने के बाद महिला की हालत फिर बिगड़ गई। 15 जून को महिला को लखनऊ के केजीएमयू में भर्ती कराया गया। वहां पर उनका कोरोना जांच को सैंपल लिया गया। गुरुवार को उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। जिला प्रशासन को सूचना मिलते ही पुलिस और स्वास्थ्य टीम ने मौके पर पहुंचकर मिष्ठान विक्रेता की दुकान बंद करा दी। पुलिस के पहुंचने तक बिकी मिठाई, ग्राहकों की खोज मुश्किल

मिष्ठान विक्रेता की दुकान लगातार खुल रही थी। सुबह भी जलेबी लेने को दुकान पर भीड़ लगी थी। हालांकि कुछ लोगों ने दावा किया कि दुकान नहीं खुली। घोड़ा नखास चौकी प्रभारी बलराज भाटी ने बताया कि दुकान पर जलेबी बिकती रही। दुकानदार के संपर्क में आने वाले ग्राहकों की खोज कठिन है। लोगों को स्वयं सावधान हो जाना चाहिए।

chat bot
आपका साथी