रेस्टोरेंट मालिक की हादसे में मौत

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : मोहम्मदाबाद कोतवाली अंतर्गत शुक्रवार रात अज्ञात वाहन की टक्कर से बा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Mar 2017 05:59 PM (IST) Updated:Sat, 25 Mar 2017 05:59 PM (IST)
रेस्टोरेंट मालिक की हादसे में मौत
रेस्टोरेंट मालिक की हादसे में मौत

जागरण संवाददाता, फर्रुखाबाद : मोहम्मदाबाद कोतवाली अंतर्गत शुक्रवार रात अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। देर रात सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद अस्पताल पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त की। युवक फतेहगढ़ के रेलवे रोड पर रेस्टोरेंट चलाता था। लोहिया अस्पताल परिसर में मृतक की मां ने युवक की हत्या किए जाने का आरोप लगाया, लेकिन लिखित तौर पर पुलिस को जानकारी नहीं दी। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव का पोस्टमार्टम कराया।

मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र में जैतपुर के निकट कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। शुक्रवार देर रात हुई इस घटना में युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। सोशल मीडिया पर मृतक की फोटो वायरल होने के बाद लोहिया अस्पताल पहुंचे परिजनों ने युवक की शिनाख्त सौरभ गुप्ता(27) पुत्र स्व.प्रेमचंद्र निवासी दुर्गा कालोनी नगलादीना फतेहगढ़ के रूप में की। सौरभ का रेलवे रोड पर प्रेम रेस्टोरेंट है। मां कांति देवी ने बताया कि सौरभ शुक्रवार शाम सात बजे घर से निकला था, लेकिन जैतपुर कैसे पहुंचा और उसके साथ कौन-कौन था, की जानकारी नहीं है। कांति देवी ने बताया कि सौरभ के कुछ दोस्त उसका रेस्टोरेंट बिकवाना चाहते थे और इसी के चलते उसकी हत्या कर दी गई। दोस्तों का नाम पूछे जाने पर वह नहीं बता पाईं। परिजनों की मांग पर डा.मो.आरिफ व डा.प्रशांत के पैनल ने पोस्टमार्टम किया। सूत्रों के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सौरभ की मौत दुर्घटना से आयी चोटों से होने की पुष्टि हुई है।

सौरभ की मौत की जानकारी मिलते ही पत्नी सोनी बच्चों के साथ लोहिया अस्पताल पहुंच गईं। सौरभ के तीन बच्चे तनु(6), तान्या(4) और गोलू(2) हैं।

chat bot
आपका साथी