पुलिस अभिरक्षा में बहनों की हालत बिगड़ी

फर्रुखाबाद, जागरण संवाददाता : शहर कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को मोहल्ला नाला सिम्तसुमाल निवासी दो बहनो

By Edited By: Publish:Fri, 29 May 2015 08:04 PM (IST) Updated:Fri, 29 May 2015 08:04 PM (IST)
पुलिस अभिरक्षा में बहनों की हालत बिगड़ी

फर्रुखाबाद, जागरण संवाददाता : शहर कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को मोहल्ला नाला सिम्तसुमाल निवासी दो बहनों को रेलवे स्टेशन से अभिरक्षा में ले लिया था। बहनों को बहला-फुसलाकर ले जाने के आरोप में थाना राजेपुर क्षेत्र के गांव बदनपुर निवासी समोद दिवाकर व उसके चचेरे भाई करन दिवाकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। रात में कोतवाली में दोनों बहनों ने गर्मी की वजह से तबियत बिगड़ने की शिकायत की। इस पर उन्हें लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी चचेरे भाइयों को भी हिरासत में ले लिया। उनसे पूछताछ की जा रही है। तिकोना चौकी प्रभारी नरेंद्र कुमार ने बताया कि युवतियों का न्यायालय में बयान कराया जायेगा। न्यायालय के आदेश पर ही अग्रिम कार्रवाई की जायेगी। युवतियों का मेडिकल परीक्षण कराया गया है।

चाचा-भतीजे गए जेल

शहर के मोहल्ला बढ़पुर निवासी किशोरी को बहला-फुसलाकर ले जाने के आरोप में कोतवाली पुलिस ने जनपद मथुरा के थाना सुरौर क्षेत्र के गांव शीशा गढ़ी निवासी नरेश रावत व उसके परिवारी चाचा राजपाल को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने शुक्रवार को दोनों का चालान कर दिया। न्यायालय के आदेश पर उन्हें जेल भेज दिया गया। किशोरी का लोहिया अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया गया।

घर से नकदी, जेवर लेकर चंपत

शहर के मोहल्ला लाल दरवाजा निवासी महिला घर से नकदी, जेवर लेकर चंपत हो गई। महिला के पति की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने मोहल्ले के ही युवक शिवम उर्फ विशाल, उनके परिवारी अजीत सहित चार के खिलाफ मामला दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी