अधेड़ के शव पर मिले चोट के निशान

By Edited By: Publish:Fri, 18 Apr 2014 06:54 PM (IST) Updated:Fri, 18 Apr 2014 06:54 PM (IST)
अधेड़ के शव पर मिले चोट के निशान

फर्रुखाबाद, जागरण संवाददाता : कमालगंज थानाक्षेत्र के गांव कुंडपुरा गंगा कटरी में मिले ग्रामीण रामरतन उर्फ नंदू यादव की मौत तीन दिन पूर्व पानी में डूबने से हुई थी। पोस्टमार्टम में शरीर पर बजनदार वस्तु से पहुंचायी गई चोटों की पुष्टि की गई है।

जहानगंज के गांव भड़ौसा(भाऊ नगला) निवासी धर्मवीर ने गुरुवार रात कमालगंज थाने में तहरीर दी कि उनके पिता रामरतन उर्फ नंदू यादव 14 अप्रैल को गांव के रणजीत सिंह के साथ बाइक से दावत खाने गये थे, लेकिन वह दूसरे दिन सुबह तक वापस नहीं आए। इस पर रणजीत से पूछताछ की तो उन्होंने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। गांव के लालू ने 17 अप्रैल को उन्हें सूचना दी कि पिता की बाइक कुंडपुरा में लावारिस खड़ी है। जानकारी पर पिता की तलाश शुरू की तो उनका शव कुंडपुरा व गुरगुजपुर गंगा कटरी में मिला। पुलिस ने छानबीन के बाद शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम कराया।

सूत्रों के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अधेड़ की मौत तीन दिन पूर्व पानी में डूबने से हुई थी। रिपोर्ट में उसकी जांघ, कान के पीछे व जबड़े पर बजनदार वस्तु से पहुंचाई गयी चोटों का भी उल्लेख किया गया है। चोटें मौत से पूर्व की बतायी गई हैं।

थानाध्यक्ष मोहम्मद मुस्लिम ने बताया कि परिजनों ने 50 वर्षीय रामरतन को शराब में जहर देकर हत्या का शक जाहिर किया था। इस संबंध में रणजीत से पूछताछ की जायेगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी उन्हें नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी