महंत रामदास ने संधू को किया सम्मानित

को कृषि विश्वविद्यालय के स्वर्णिम बताया और भविष्य के लिए प्रो. संधू को शुभकामना के साथ स्मृतिचिह्न प्रदान किया। संधू ने महंत रामदास का आभार ज्ञापित करते हुए कहा उन जैसे सामाजिक सरोकारों से लैस संतों के बीच काम करना प्रेरक है और वे जहां भी रहेंगे अपने साथ कृषि विश्वविद्यालय के साथ नाका हनुमानगढ़ी एवं रामदास की स्मृति जीवित रहेगी। इस मौके पर कृषि वैज्ञानिक प्रो. विक्रमाप्रसाद पांडेय सहित कई अन् प्रमुख लोग मौजूद रहे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 20 Sep 2019 11:13 PM (IST) Updated:Fri, 20 Sep 2019 11:13 PM (IST)
महंत रामदास ने संधू को किया सम्मानित
महंत रामदास ने संधू को किया सम्मानित

अयोध्या : कुमारगंज स्थित आचार्य नरेंद्रदेव कृषि विश्वविद्यालय के कुलपति रहे प्रो. जेएस संधू को स्थानांतरण पर पौराणिक महत्व की पीठ नाका हनुमानगढ़ी में भाव-भीनी विदाई दी गई। पीठाधिपति महंत रामदास ने उनके कार्यकाल को कृषि विश्वविद्यालय के स्वर्णिम बताया और भविष्य के लिए प्रो. संधू को शुभकामना के साथ स्मृतिचिह्न प्रदान किया।

संधू ने महंत रामदास का आभार ज्ञापित करते हुए कहा, उन जैसे सामाजिक सरोकारों से लैस संतों के बीच काम करना प्रेरक है और वे जहां भी रहेंगे, अपने साथ कृषि विश्वविद्यालय के साथ नाका हनुमानगढ़ी एवं रामदास की स्मृति जीवित रहेगी। इस मौके पर कृषि वैज्ञानिक प्रो. विक्रमाप्रसाद पांडेय मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी