फैजाबाद में प्रेमीयुगल को निर्वस्त्र कर पेड़ से बांधा

फैजाबाद के एक गांव में आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवती को निर्वस्त्र कर गांव वालों ने पेड़ से बांध दिया जबकि पुरुष, महिलाएं और बच्चे तमाशबीन बने रहे।

By Nawal MishraEdited By: Publish:Tue, 12 Jul 2016 09:39 PM (IST) Updated:Wed, 13 Jul 2016 09:21 AM (IST)
फैजाबाद में प्रेमीयुगल को निर्वस्त्र कर पेड़ से बांधा

फैजाबाद (जेएनएन)। कानून को हाथ में लेकर खुद सजा देने की तालिबानी सोच की एक और शर्मनाक घटना सामने आई है। कथित तौर पर आपत्तिजनक हालत में मिले युवक व युवती को निर्वस्त्र कर गांव वालों ने पेड़ से बांध दिया जबकि पुरुषों के साथ महिलाएं व बच्चे तमाशबीन बने रहे।

उत्तर प्रदेश के अन्य समाचार पढऩे के लिये यहां क्लिक करें

रविवार को इस वारदात की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो हंगामा मच गया। प्रेमी युगल गांव के बाहर एक साथ बैठे थे। पास ही खेत में धान की रोपाई हो रही थी। आसपास के लोगों ने दोनों पर अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाते हुए पहले तो उन्हें जमकर पीटा और फिर निर्वस्त्र कर पेड़ से बांध दिया। जब गांव के ही कुछ अन्य लोगों को घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने दोनों को बांधने वालों को जमकर फटकार लगाई और तब जाकर प्रेमी युगल को छोड़ा गया। दोनों पीडि़त अलग-अलग गांव के रहने वाले हैं। पुलिस का कहना है कि उन्हें इस तरह की घटना की जानकारी नहीं मिली है और शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मोहित गुप्ता ने कहा कि मौके पर पुलिस टीम भेजी जा रही है।

chat bot
आपका साथी