बैठक के बाद वकीलों की हड़ताल समाप्त

बैठक के बाद वकीलों की हड़ताल समाप्त संसू, रूदौली (अयोध्या): बार एसोसिएशन रूदौली की आमसभा की बैठक हंगामे के बीच सम्पन्न हुई। बार अध्यक्ष इंद्रसेन मिश्र ने बताया कि बार की मी¨टग में आये सदस्यों के विचार के बाद 22 में से 1

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Dec 2018 11:31 PM (IST) Updated:Fri, 14 Dec 2018 11:31 PM (IST)
बैठक के बाद वकीलों की हड़ताल समाप्त
बैठक के बाद वकीलों की हड़ताल समाप्त

अयोध्या: बार एसोसिएशन रुदौली की आमसभा की बैठक हंगामे के बीच संपन्न हुई। बार अध्यक्ष इंद्रसेन मिश्र ने बताया कि बार की मी¨टग में आए सदस्यों के विचार के बाद 22 में से 18 को नियमित व चार को निष्क्रिय सदस्य घोषित कर दिया गया। अध्यक्ष के अनुसार अधिवक्ताओं की हड़ताल के संबंध में उपजिलाधिकारी टीपी वर्मा की पहल को स्वीकार कर उनके आमंत्रण पर तहसील सभागार में बैठक हुई। एसडीएम ने वादकारियों के हितों के अनुरूप कार्य करने का आह्वान किया।

इस पर अध्यक्ष ने हड़ताल समाप्त करने का आह्वान किया। अध्यक्ष इंद्रसेन मिश्र, महामंत्री रमेश शुक्ल, संतराम रावत, अब्दुलहई खान, वेद तिवारी, रमेश ¨सह, रामभोला तिवारी, अंबिकाप्रसाद यादव, मोहम्मद अहमद, साहबसरन वर्मा, गयाशंकर, शकील अहमद, गोरखनाथ तिवारी, चौधरी अजीमुद्दीन, गो¨वद प्रताप ¨सह, अली हैदर, प्रमोद द्विवेदी, बालेंद्र ¨सह, कुलभूषण यादव, मो. फहीम खान, संतोष कुमार, नन्दकिशोर यादव, शैलेंद्र ¨सह उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी