राममंदिर का निर्माण शीघ्र होगा : कटियार

बड़ागांव (अयोध्या): भाजपा के पूर्व उपाध्यक्ष एवं पूर्व सांसद विनय कटियार ने बड़ागांव, अमानीगंज व सिड़सिड़ आदि गांवों का दौरा कर भाजपा के पुराने कार्यकर्ताओं से मिलकर हालचाल जाना। सिड़सिड़ में वरिष्ठ भाजपा नेता रामसजीवन मिश्र के घर आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित होने के दौरान दैनिक जागरण' से मुखातिब कटियार ने कहा कि देश के 100 करोड़ ¨हदुओं की आस्था को देखते हुए राममंदिर निर्माण के विषय में शीघ्र ही अ'छी सूचना मिलेगी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 01 Feb 2019 11:40 PM (IST) Updated:Fri, 01 Feb 2019 11:40 PM (IST)
राममंदिर का निर्माण शीघ्र होगा : कटियार
राममंदिर का निर्माण शीघ्र होगा : कटियार

बड़ागांव (अयोध्या): भाजपा के पूर्व उपाध्यक्ष एवं पूर्व सांसद विनय कटियार ने बड़ागांव, अमानीगंज व सिड़सिड़ आदि गांवों का दौरा कर भाजपा के पुराने कार्यकर्ताओं से मिलकर हालचाल जाना। सिड़सिड़ में वरिष्ठ भाजपा नेता रामसजीवन मिश्र के घर आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित होने के दौरान दैनिक जागरण' से मुखातिब कटियार ने कहा कि देश के 100 करोड़ ¨हदुओं की आस्था को देखते हुए राममंदिर निर्माण के विषय में शीघ्र ही अच्छी सूचना मिलेगी।

कटियार के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत पूरे विश्व में अपना नाम रोशन कर रहा है। राममंदिर के बारे में प्रधानमंत्री की ¨चता जगजाहिर है। इसी वास्ते उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से गैर विवादित जमीन वापस मांगी है। कटियार ने बताया कि प्रधानमंत्री के हर घर बिजली, हर गरीब परिवार को गैस सिलेंडर चूल्हा मुफ्त में दिया जा चुका है। प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री आवास गरीबों को मिल रहा है। इस अवसर पर उनके साथ भाजपा नेता आदित्यनारायण मिश्र, हरिओम तिवारी, कृष्णकुमार पांडे खुन्नू, अनिल दुबे, श्रीकांत तिवारी, राजेंद्र गोस्वामी, गौतम पांडे, नागेंद्र ¨सह, लल्लू, रामबाबू तिवारी, डॉ. तेजबहादुर ¨सह मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी