जिले में 106 उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल

पुलिस महकमे में मंगलवार को तबादला एक्सप्रेस चली। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने एक साथ 106 उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल किया है। जिले के 22 चौकी प्रभारी इस तबादले की जद में आए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Oct 2021 11:01 PM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 11:01 PM (IST)
जिले में 106 उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल
जिले में 106 उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल

अयोध्या : पुलिस महकमे में मंगलवार को तबादला एक्सप्रेस चली। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने एक साथ 106 उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल किया है। जिले के 22 चौकी प्रभारी इस तबादले की जद में आए हैं। उपनिरीक्षक यशवंत द्विवेदी को हरिग्टनगंज, मनीष चतुर्वेदी को देवगांव, संदीप त्रिपाठी को चौकी सिविल कोर्ट, द्रिवेश त्रिवेदी को चौकी देवकाली, विवेक राय को चौकी शुजागंज, मुनिमनरंजन दुबे को चौकी महबूबगंज, रणजीत यादव को नयाघाट, रामअवतर राम को प्रभारी चौकी पूराबाजार, विनय कुमार यादव को चौकी रामनगर, स्वतंत्र कुमार मौर्य को चौकी चिलबिली, अविनाश प्रताप सिंह को चौकी साहबगंज, अविनाशचंद्र को चौकी प्रभारी चौक, अरविद कुमार सिंह को चौकी रानोपाली हरिकेश कुमार को चौकी हसनूकटरा, प्रदीप कुमार यादव चौकी मीरनघाट व उपनिरीक्षक अभिमन्यु शुक्ल को चौकी औद्योगिक क्षेत्र सहित 22 चौकी प्रभारियों के कार्यक्षेत्र बदले गए हैं। इसके अतिरिक्त पुलिस लाइन में रहे कई उपनिरीक्षकों को थानों से संबद्ध किया गया है। पहली बार इतनी बड़ी संख्या में उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में परिवर्तन किया गया है।

...........

बाराबंकी स्थानांतरित हो चुके दारोगा का भी सूची में नाम

अयोध्या : उपनिरीक्षकों की स्थानांतरण सूची बनाने में भी लापरवाही उजागर हुई है। सूची में एक ऐसे दारोगा का नाम शामिल है, जिसका स्थानांतरण गैर जिला हो चुका है। उपनिरीक्षक राकेश कुमार वर्मा का नाम ट्रांसफर सूची में शामिल है। उन्हें महराजगंज थाना से रौनाही स्थानांतरित किया गया है, जबकि राकेश कुमार वर्मा का स्थानांतरण सात माह पहले ही बाराबंकी हो चुका है और उन्होंने अपना कार्यभार भी ग्रहण कर लिया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश पांडेय की ओर से इसे लिपिकीय त्रुटि बताया गया है, जिसमें सुधार किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी