बकाया वेतन न मिला तो आज से होगा धरना-प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश सफाई मजदूर संघ ने बकाया वेतन न मिलने के मामले में नगर आयुक्त को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में अवगत कराया गया है कि अगर 23 अक्टूबर तक वेतन नहीं उपलब्ध कराया गया तो नगर निगम परिसर में धरना-प्रदर्शन करने को बाध्य हो जाएंगे.

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 05:37 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 05:37 PM (IST)
बकाया वेतन न मिला तो आज से होगा धरना-प्रदर्शन
बकाया वेतन न मिला तो आज से होगा धरना-प्रदर्शन

अयोध्या : उत्तर प्रदेश सफाई मजदूर संघ ने बकाया वेतन न मिलने के मामले में नगर आयुक्त को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में अवगत कराया गया है कि अगर 23 अक्टूबर तक वेतन नहीं उपलब्ध कराया गया तो नगर निगम परिसर में धरना-प्रदर्शन करने को बाध्य हो जाएंगे।

संघ के मीडिया प्रभारी व सुपरवाइजर सीतम कुमार भारती ने बताया कि नगर अध्यक्ष विनय बाघमार, नगर मंत्री राकेश कुमार के हस्ताक्षर से दिए गए मांग पत्र में नगर आयुक्त से मांग की गयी है कि आउटसोर्सिंग से भर्ती सफाई कर्मचारियों का वेतन नहीं मिल पाया है। इससे कर्मचारियों में काफी रोष व्याप्त है। इसके लिए संघ के पदाधिकारी कई बार लिखित व मौखिक रूप से मिल चुके हैं, लेकिन वेतन वितरण का कोई समाधान नहीं निकल पा रहा है। इससे नाराज होकर 23 अक्टूबर को सुबह 10 बजे से सभी कर्मचारी नगर निगम परिसर में धरना- प्रदर्शन को बाध्य होंगे, जिसकी सारी जिम्मेदारी नगर निगम प्रशासन की होगी। इस अवसर पर कन्हैयालाल, मंगल प्रसाद भारती, प्रेमप्रकाश श्रीवास्तव, विनय कुमार गौतम, राकेश कुमार, श्यामजी, धर्मेंद्र यादव, पप्पू भारती, आशिक अली, राजकुमार, रामचंद्र, प्रेमशंकर आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी