डिप्टी सीएम ने ¨हदुत्व के एजेंडे को दी धार

रुदौली (फैजाबाद) : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अपने अंदाज में ¨हदुत्व के रंग को चटख किय

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Oct 2017 11:35 PM (IST) Updated:Fri, 13 Oct 2017 11:35 PM (IST)
डिप्टी सीएम ने ¨हदुत्व के एजेंडे को दी धार
डिप्टी सीएम ने ¨हदुत्व के एजेंडे को दी धार

रुदौली (फैजाबाद) : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अपने अंदाज में ¨हदुत्व के रंग को चटख किया। जय श्रीराम के उद्घोष से भाषण की शुरुआत और समापन कर उन्होंने भगवा एजेंडे को धार देने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी। इससे पहले बीती 24 फरवरी को प्रदेश अध्यक्ष के रूप में विस चुनाव प्रसार के सिलसिले यहां आए मौर्या ने तब भी ¨हदुत्व के एजेंडे को धार दी थी, जबकि उपमुख्यमंत्री के तौर पर भी वे राममय नजर आए।

सभा में माइक संभालते ही जय श्री राम का उद्घोष करने के साथ ही केशव जनता से बोले कि रामलला के दरबार तक आवाज बुलंद करें। फिर कुछ मिनटों तक जय श्री राम की गूंज रही। अयोध्या को नमन करते हुए उन्होंने रामनगरी को प्रेरणा की धरती बताया। कहाकि इस बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ दीपावली अयोध्या में ही मनाई जाएगी। उन्होंने रुदौलीवासियों को दीपावली में अयोध्या आने का आमंत्रण भी दिया। एक ओर राममंदिर के निर्माण को जन आकांक्षा बताया तो दूसरी ओर विपक्षियों को करारा प्रहार भी किया।

रामचंद्र को मंत्री बनाने की उठी मांग

रुदौली : कार्यकर्ताओं ने विधायक रामचंद्र यादव को मंत्रिमंडल में शामिल करने की मांग उठाई। भाजपा कार्यकर्ताओं ने डिप्टी सीएम के सामने यह मांग रखी, जिस पर मुस्कारते हुए उन्होंने भरोसा दिया। कार्यकर्ताओं ने याद भी दिलाया कि उन्होंने चुनावी जनसभा में रुदौली को कैबिनेट में स्थान देने का वादा किया था।

अनारपट्टी घाट पर पुल का वादा

रुदौली : विधायक रामचंद्र यादव ने फैजाबाद व बाराबंकी को जोड़ने वाले अनारपट्टी घाट पर पुल निर्माण की मांग उठाई। मंच से ही केशव ने अनारपट्टी घाट पर पुल निर्माण की स्वीकृति दे दी। साथ ही सेतु निगम से प्रस्ताव भिजवाने की बात कही।

chat bot
आपका साथी