कुत्तों के हमले में बालिका की मौत

यदुवंशी इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य भवानीप्रसाद यादव ने बताया कि अदिती उनके विद्यालय की एलकेजी की छात्रा रही। गांव के सत्यनाम सिंह साबिरखान बाबा विनोद सिंह उमा यादव आदि ने जानलेवा बने कुत्तों पर अंकुश लगाने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Sep 2019 10:54 PM (IST) Updated:Fri, 06 Sep 2019 06:32 AM (IST)
कुत्तों के हमले में बालिका की मौत
कुत्तों के हमले में बालिका की मौत

संजयगंज (अयोध्या) : रौनाही थाना क्षेत्र के कटरौली गांव के पूरे गढ़ा में कुत्तों के एक झुंड के हमले में एलकेजी की छात्रा अदिती वर्मा उर्फ रिया (07) पुत्री रंजीत वर्मा की मौत हो गई। रोंगटे खड़ा करने वाली यह घटना गुरुवार की सुबह छह बजे की है।

छात्रा शौच के लिए घर से निकली थी। गांव के बाहर रास्ते में झुंड बना खड़े कुत्तों ने हमला बोल उसे काटना शुरू कर दिया। छात्रा की गुहार पर आसपास के लोगों ने दौड़कर हमलावर कुत्तों से छुड़ाया। कुत्तों के हमले से गंभीर रूप से जख्मी छात्रा को जिला अस्पताल ले जाया गया। चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। छात्रा के घर में कोहराम मचा हुआ है।

यदुवंशी इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य भवानीप्रसाद यादव ने बताया कि अदिती उनके विद्यालय की एलकेजी की छात्रा थी। गांव के सत्यनाम सिंह, साबिर खान बाबा, विनोद सिंह, उमा यादव आदि ने जानलेवा बने कुत्तों पर अंकुश लगाने की मांग की।

chat bot
आपका साथी