CM Yogi In Ayodhya: सीएम योगी ने रामलला के दर्शन कर की आरती, राम मंद‍िर का न‍िर्माण कार्य भी देखा

CM Yogi In Ayodhya मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ आज अयोध्‍या में चल रहे व‍िकास कार्यों का जायजा लेने पहुंचे। इस दौरान सीएम योगी ने राम पथ जन्मभूमि पथ के साथ एयरपोर्ट न‍िर्माण का भी न‍िरीक्षण क‍िया। सीएम ने हनुमानगढ़ी में पूजा-अर्चना भी की।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 19 Mar 2023 01:39 PM (IST) Updated:Sun, 19 Mar 2023 03:40 PM (IST)
CM Yogi In Ayodhya: सीएम योगी ने रामलला के दर्शन कर की आरती, राम मंद‍िर का न‍िर्माण कार्य भी देखा
CM Yogi In Ayodhya: सीएम योगी ने राम पथ और जन्मभूमि पथ का न‍िरीक्षण क‍िया

अयोध्या, जेएनएन। मुख्यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ आज अयोध्‍या पहुंचे। राम कथा पार्क हेली पैड पर मुख्यमंत्री का हेलीकाप्टर उतरा। यहां मुख्यमंत्री को हेलीपैड पर सलामी दी गई। मुख्यमंत्री के स्वागत में जिले के वरिष्ठ अधिकारी और जनप्रतिनिधि मौजूद रहे। रामकथा पार्क से सीएम योगी सीधे हनुमानगढ़ी के ल‍िए रवाना हुए।

सबसे पहले हनुमानगढ़ी में दर्शन पूजन और आरती की। इसके बाद सीएम ने राम पथ का न‍िरीक्षण क‍िया। फ‍िर जन्मभूमि पथ पर रामलला के परिसर से पैदल ही सीएम योगी पहुंचे और जन्मभूमि पथ का स्‍थलीय न‍िरीक्षण क‍िया। इसके बाद सीएम मणिराम दास छावनी पहुंचे। यहां राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपालदास से मुलाकात की। 

मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने रामलला के दर्शन कर आरती भी उतारी। 

 

इसके बाद मुख्‍यमंत्री ने राम जन्मभूमि परिसर में राम मंदिर निर्माण की प्रगति का निरीक्षण भी क‍िया। इस दौरान उनके साथ श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपतराय भी मौजूद रहे।

इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सर्किट हाउस पहुंचे। सर्किट हाउस में जनप्रतिनिधियों और संतों के साथ मुलाकात की। सीएम योगी के साथ संत जनप्रतिनिधि सर्किट हाउस में ही लंच क‍िया। इसके बाद अध‍िकार‍ियों के साथ बैठक कर न‍िर्माण कार्यों का जायजा ल‍िया। 

chat bot
आपका साथी