25 तक भरे जाएंगे यूपीसीए के फार्म

संसू, अयोध्या : बीसीसीआइ बोर्ड ट्राफी के लिए प्रदेशीय टीम चयन प्रक्रिया के अंतर्गत यूपीसीए से प्रदत्त फार्म 25 जनवरी तक ही भरे जाएंगे। जिला क्रिकेट संघ के सचिव उमेर अहमद ने बताया, कि फार्म मकबरा स्टेडियम के निकट डीके स्पो‌र्ट्स प्वाइंट से वितरित किया जा रहा है। खिलाड़ियों को अंडर-14, अंडर-16, अंडर-19, अंडर-23 तथा सीनियर वर्ग के लिए अलग-अलग फार्म भरना होगा। फार्म के साथ आधार,जन्म प्रमाण पत्र व हाईस्कूल प्रमाण पत्र में से किसी एक को लगाना अनिवार्य है। फार्म भरने पर खिलाड़ियों का पंजीकरण स्वत: हो जाएगा। पंजीकृत होने वाले खिलाड़ियों का अंडर-16 व अंडर-19 वर्ग में ट्रायल जिला स्तर पर होगा। ट्रायल से चयनित टीम की प्रतिभागिता जोनल प्रतियोगिता में होगी। जोनल प्रतियोगिता उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के पर्यवेक्षक की देखरेख में कराई जाएगी। अन्य जानकारी मकबरा स्टेडियम में उत्तम कुमार से प्राप्त की जा सकती है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jan 2019 11:26 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jan 2019 11:26 PM (IST)
25 तक भरे जाएंगे यूपीसीए के फार्म
25 तक भरे जाएंगे यूपीसीए के फार्म

अयोध्या : बीसीसीआइ बोर्ड ट्राफी के लिए प्रदेशीय टीम चयन प्रक्रिया के अंतर्गत यूपीसीए से प्रदत्त फार्म 25 जनवरी तक ही भरे जाएंगे। जिला क्रिकेट संघ के सचिव उमेर अहमद ने बताया कि फार्म मकबरा स्टेडियम के निकट डीके स्पो‌र्ट्स प्वाइंट से वितरित किया जा रहा है।

खिलाड़ियों को अंडर-14, अंडर-16, अंडर-19, अंडर-23 तथा सीनियर वर्ग के लिए अलग-अलग फार्म भरना होगा। फार्म के साथ आधार, जन्म प्रमाणपत्र व हाईस्कूल प्रमाणपत्र में से किसी एक को लगाना अनिवार्य है। फार्म भरने पर खिलाड़ियों का पंजीकरण स्वत: हो जाएगा। पंजीकृत होने वाले खिलाड़ियों का अंडर-16 व अंडर-19 वर्ग में ट्रायल जिला स्तर पर होगा। ट्रायल से चयनित टीम की प्रतिभागिता जोनल प्रतियोगिता में होगी। जोनल प्रतियोगिता उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के पर्यवेक्षक की देखरेख में कराई जाएगी।

chat bot
आपका साथी