तीन दिन बाद मिला गोमती नदी में डूबे युवक का शव

पुलिस ने बालाघाट के निकट से गोमती नदी से एक युवक का शव बरामद किया है। युवक की पहचान इनायतनगर थाना क्षेत्र के परसवा ग्राम निवासी 32 वर्षीय प्रकाश पुत्र नन्हें के रूप में हुई है। युवक तीन दिन पूर्व मां कामाख्या भवानी मंदिर में दर्शन करने के बाद गोमती नदी में स्नान करने गया था.

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 04:51 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 04:51 PM (IST)
तीन दिन बाद मिला गोमती नदी में डूबे युवक का शव
तीन दिन बाद मिला गोमती नदी में डूबे युवक का शव

बहादुरगंज (अयोध्या): पुलिस ने बालाघाट के निकट से गोमती नदी से एक युवक का शव बरामद किया है। युवक की पहचान इनायतनगर थाना क्षेत्र के परसवा ग्राम निवासी 32 वर्षीय प्रकाश पुत्र नन्हें के रूप में हुई है। युवक तीन दिन पूर्व मां कामाख्या भवानी मंदिर में दर्शन करने के बाद गोमती नदी में स्नान करने गया था। इसी दौरान वह भंवर में फंस कर डूब गया। गोताखोर लगातार डूबे युवक की तलाश में नदी को खंगाल रहे थे।

मवई थाना प्रभारी निरीक्षक रामकिशन राणा ने बताया कि चौकी इंचार्ज सैदपुर मनोज कुमार प्रजापति ने गोताखोरों को बुलाकर नदी में जाल डाल कर डूबे युवक की तलाश करवाई लेकिन सफलता नहीं मिली। रविवार को एक बार फिर गोताखोर कामाख्या घाट से करीब तीन किलोमीटर दूर बाला घाट मजरे कसारी के निकट जाल लगाकर डूबे युवक की तलाश कर रहे थे, तभी एक युवक का शव पत्थर में फंसा मिला। पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकाल कर शिनाख्त करवाई और मौत के कारणों की जानकारी के लिए पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

chat bot
आपका साथी