साथी पर हमले के विरोध में अधिवक्ताओं की हड़ताल

सूर्यनारायण सिंह लालजी गुप्त रामशंकर तिवारी मुकुल बिसारिया सुरेंद्रकुमार यादव अंजनीकुमार सिंह सूर्यलाल व अन्य अधिवक्ताओं ने विचार व्यक्त किए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Nov 2019 11:36 PM (IST) Updated:Tue, 26 Nov 2019 06:04 AM (IST)
साथी पर हमले के विरोध में अधिवक्ताओं की हड़ताल
साथी पर हमले के विरोध में अधिवक्ताओं की हड़ताल

अयोध्या : अधिवक्ता रामनिरंजन निषाद पर जानलेवा हमले की खबर से वकालतखाना में रोष व्याप्त हो गया। सोमवार को इस मुद्दे पर फैजाबाद बार एसोसिएशन के सामान्य सदन की आपात बैठक बुलाकर चर्चा कराई गई। अधिवक्ताओं ने हड़ताल कर दी। अपराह्न बाद अध्यक्ष विजय बहादुर सिंह के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी से मिला। उन्होंने समुचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

अधिवक्ताओं की मांग है कि बीकापुर कोतवाली पुलिस जानलेवा हमले की प्राथमिकी दर्ज कर अभियुक्तों को गिरफ्तार करे। भुक्तभोगी अधिवक्ता को सुरक्षा प्रदान की जाए। रामनिरंजन के मुताबिक इस्माइलपुर गांव में एक वैवाहिक समारोह में कुछ लोगों ने देर रात उन पर जानलेवा हमला किया। हमले में उन्हें काफी चोटें आई। पुलिस ने एनसीआर दर्ज कर खानापूरी कर ली। सामान्य सदन की बैठक में अधिवक्ताओं में इस बात का रोष था कि पुलिस ने जानबूझकर मामले का हल्का किया। सही धारा में प्राथमिकी दर्ज नहीं की।

अध्यक्ष ने सदन में आश्वासन दिया कि हमलावरों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई कराई जाएगी। बृजेश सिंह, राजेंद्र पांडे, सुधाकर मिश्र, कालिका प्रसाद मिश्र, सूर्यनारायण सिंह, लालजी गुप्त, रामशंकर तिवारी, मुकुल बिसारिया, सुरेंद्रकुमार यादव, अंजनीकुमार सिंह, सूर्यलाल व अन्य अधिवक्ताओं ने विचार व्यक्त किए।

chat bot
आपका साथी