सपा घमासानः अखिलेश का नाम लिये बगैर शिवपाल ने निकाली भड़ास

समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश का बिना नाम लिये जमकर भड़ास निकाली।

By Nawal MishraEdited By: Publish:Wed, 16 Aug 2017 07:28 PM (IST) Updated:Wed, 16 Aug 2017 07:55 PM (IST)
सपा घमासानः अखिलेश का नाम लिये बगैर शिवपाल ने निकाली भड़ास
सपा घमासानः अखिलेश का नाम लिये बगैर शिवपाल ने निकाली भड़ास

इटावा (जेएनएन)। समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का बिना नाम लिये जमकर भड़ास निकाली। मौका भले ही स्वतंत्रता दिवस पर मुलायम के लोग संगठन द्वारा आयोजित शहीदों के नाम श्रद्धांजलि यात्रा का था लेकिन शिवपाल ने इटावा के नुमाइश पंडाल में शक्ति प्रदर्शन किया और कहा कि नेता जी का अपमान नहीं किया जाता तो उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार फिर बनती। उन्होंने मुलायम से कहा कि अब फैसले की घड़ी है और किसी इंतजार की जरूरत नहीं है। इस दौरान सपा संस्थापक मुलायम ङ्क्षसह यादव ने अखिलेश के खिलाफ कुछ नहीं कहा लेकिन भाषण में वह जनता की नब्ज टटोलते रहे।

तस्वीरों में देखें-यूपी के पूर्वांचल में नेपाल से आई बाढ़ का खतरा

इटावा व आसपास के जिलों से बड़ी संख्या में लोग मुलायम सिंह यादव का संबोधन सुनने आए थे। मुलायम ने भाषण में स्वतंत्रता सेनानियों को याद किया और स्वतंत्रता आंदोलन में लोहिया, जय प्रकाश नारायण के योगदान को गिनाकर कहा कि देश के सामने भुखमरी, बेरोजगारी व भ्रष्टाचार जैसे समस्याएं खड़ी हैं। सपा की कथनी-करनी में कोई अंतर नहीं है। युवाओं को अन्याय का विरोध करने और न्याय का साथ देने का संक्लप दिलाया। इससे पूर्व शिवपाल यादव ने अखिलेश पर निशाना साधा और कहा कि बड़ों का सम्मान बनाए रखने की जरूरत है। समाजवादियों ने भी स्वतंत्रता आंदोलन में भूमिका निभाई थी। नेताजी (मुलायम) की मेहनत से खड़ी सपा अब कमजोर हो रही है। जिन्होंने कोई मेहनत नहीं की, वह सपा को कमजोर कर रहे हैं। एक जनवरी 2017 को नेताजी का अपमान किया गया, अगर अपमान नहीं होता तो सपा की सरकार फिर बनती।

यह भी पढ़ेंबाढ़ से मौत या किसी के भूखा सोने पर सीधे दोषी होगा प्रशासन: योगी

chat bot
आपका साथी