एक महीने में ही धंसने लगी 5 लाख से बनी सड़क

संवाद सूत्र ऊसराहार ऊसराहार-सरसईनावर सड़क मार्ग पर स्थित राम जानकी मंदिर पर जून माह में ही लोहिया पथ से मंदिर को जोड़ने के लिए ग्राम पंचायत द्वारा इंटरलांकिग सड़क बनवाई गई थी। सड़क के निर्माण में मानकों की

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Jul 2019 06:17 PM (IST) Updated:Thu, 18 Jul 2019 06:21 AM (IST)
एक महीने में ही धंसने लगी 5 लाख से बनी सड़क
एक महीने में ही धंसने लगी 5 लाख से बनी सड़क

संवाद सूत्र, ऊसराहार : ऊसराहार-सरसईनावर सड़क मार्ग पर स्थित राम जानकी मंदिर पर जून माह में ही लोहिया पथ से मंदिर को जोड़ने के लिए ग्राम पंचायत द्वारा इंटरलांकिग सड़क बनवाई गई थी। सड़क के निर्माण में मानकों की अनदेखी के चलते एक सप्ताह पूर्व हुई बारिश में ही यह जगह-जगह धंस चुकी है। घटिया निर्माण सामग्री के प्रयोग के कारण एक माह भी यह सड़क सही तरीके से नहीं चल सकी है। सड़क को करीब छह लाख रुपये की लागत से बनाया गया था।

विकास खंड ताखा क्षेत्र की ग्राम पंचायत मुर्चा टांडेहार में सरसईनावर ऊसराहार सड़क मार्ग पर प्राचीन राम जानकी मंदिर का जीर्णोद्धार का काम चल रहा है। ग्राम पंचायत द्वारा भी मुख्य मार्ग से मंदिर को जोड़ने के लिए इंटरलांकिग सड़क का निर्माण कराया गया है। लेकिन निर्माण में घटिया सामग्री के प्रयोग के चलते यह इंटरलांकिग सड़क बीते सप्ताह हुई बारिश में ही कई स्थानों पर धंस चुकी है। ग्रामीणों का कहना है कि इसके निर्माण के समय में मानकों के अनुरूप काम नहीं किया गया था। ग्रामीण सुशील यादव, ईश्वर दयाल, सर्वेश शाक्य सहित अनेक ग्रामीणों ने मुख्य विकास अधिकारी से इसके निर्माण की जांच कराने की मांग की है। इस संबंध में खंड विकास अधिकारी अवधेश गुप्ता ने बताया कि निर्माण कार्य की जांच करायी जाएगी और गुणवत्ता ठीक न मिलने पर रिकवरी की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी