रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव,हत्या की आशंका

संवादसूत्र उदी थाना बढ़पुरा के ग्राम मनिकापुरा के समीप आगरा-इटावा रेलवे ट्रैक पर एक य

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Jul 2021 06:27 PM (IST) Updated:Sat, 17 Jul 2021 06:27 PM (IST)
रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव,हत्या की आशंका
रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव,हत्या की आशंका

संवादसूत्र, उदी : थाना बढ़पुरा के ग्राम मनिकापुरा के समीप आगरा-इटावा रेलवे ट्रैक पर एक युवक का संदिग्ध अवस्था में शव बरामद किया गया। पुलिस ट्रेन की चपेट में आने से मौत मान रही है जबकि स्वजन हत्या की आशंका जता रहे हैं।

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस द्वारा शनिवार सुबह रेलवे ट्रैक के समीप से एक युवक का शव बरामद किया गया। मृतक के सिर का अगला हिस्सा कटा हुआ था। मृतक की शिनाख्त बढ़पुरा थाना क्षेत्र एवं रेलवे ट्रैक से मात्र 100 मीटर की दूरी पर स्थित ग्राम मनिकापुरा निवासी तुलसीराम के 27 वर्षीय पुत्र मुकेश के रूप में की गई। स्वजन ने मुकेश की हत्या की आशंका व्यक्त की है। भाई संजू ने बताया कि मुकेश पूना महाराष्ट्र में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। वह कुछ दिनों पूर्व घर आया था। शुक्रवार को सुबह घर से पूना नौकरी पर जाने के लिए रिजर्वेशन कराने की बात कहकर पास के ही ग्राम मठी का पुरा निवासी छोटे लाल एवं मोधू लाल के साथ आगरा गया था। शाम को फोन पर बात हुई तो मुकेश ने आगरा से लौटने की बात कही थी। उसके बाद रात होने पर फोन किया तो बात नहीं हुई थी। शनिवार को सुबह पुलिस की सूचना पर उसे मृत अवस्था में रेलवे ट्रैक पर पाया। संजू ने आरोप लगाया कि किसी ने हत्या करके शव को यहां डाला है। थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार शर्मा ने मृतक के स्वजन को सभी तथ्यों की जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिया गया। इससे पहले एएसपी सिटी प्रशांत कुमार ने सीओ राजीव प्रताप सिंह के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया।

---------

किशोरी के साथ दुष्कर्म, तीन आरोपित पकड़े

संवादसूत्र, बरालोकपुर : थाना चौबिया क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में गुरुवार की शाम को शौचक्रिया के लिए गई किशोरी के साथ गांव के ही तीन युवकों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। किशोरी ने मामले में थाना पहुंचकर पुलिस को जानकारी दी थी। बताया गया है कि किशोरी अपने घर से खेत की तरफ जा रही थी तभी गांव के ही कन्हैया, अनुज व मुनीष ने उसे पकड़ लिया और कन्हैया व मुनीष द्वारा उसके हाथ पैर पकड़ लिये गये जबकि अनुज द्वारा उसके साथ दुष्कर्म किया गया। मामले में किशोरी के स्वजन ने 16 जुलाई को थाने पहुंचकर पुलिस को सूचना दी थी। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार सोलंकी ने बताया कि किशोरी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू की गई थी। शनिवार को बरालोकपुर से परौली जाने वाले मार्ग पर तीनों आरोपित खड़े हुए थे और कहीं भागने की फिराक में थे। उन्हें पकड़कर जेल भेजा गया है। पकड़े गये आरोपितों में कन्हैया, अनुज, मुनीष कुमार निवासी शादीपुर थाना चौबिया शामिल हैं। उन्होंने किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना में शामिल होना स्वीकार किया है।

chat bot
आपका साथी