रेलवे लाइन किनारे मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

संवाद सहयोगी जसवंतनगर ग्राम अनिया के पास रेलवे लाइन किनारे करीब 40 वर्षीय व्यक्ति का शव नग्न

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 10:33 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 10:33 PM (IST)
रेलवे लाइन किनारे मिला युवक  का शव, हत्या की आशंका
रेलवे लाइन किनारे मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

संवाद सहयोगी, जसवंतनगर : ग्राम अनिया के पास रेलवे लाइन किनारे करीब 40 वर्षीय व्यक्ति का शव नग्न अवस्था में पाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को मोर्चरी के लिए भेज दिया। मृतक के चेहरे व शरीर पर चोट के निशान थे। इससे हत्या की आशंका जताई जा रही है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

बुधवार सुबह रेलवे लाइन किनारे से गुजर रहे किसानों की नजर शव पर पड़ी तो सनसनी फैल गई। देखते ही देखते लोगों का जमावड़ा लग गया, लेकिन मृतक की पहचान नहीं की जा सकी। कयास लगाए जा रहे थे कि हत्या करने के बाद शव को यहां फेंका गया होगा। शव के कुछ ही दूरी पर बूंदी के लड्डू भी पड़े थे। घटना की सूचना पर सीओ राजीव प्रताप सिंह व थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए। फिगरप्रिट एक्सपर्ट व डाग स्क्वायड टीम ने भी मौका मुआयना किया।

सीओ ने बताया कि शव रेलवे लाइन किनारे मिला है। उन्होंने अंदेशा जताया कि मरने वाला शख्स किसी ट्रेन में सवार होकर जा रहा होगा। शायद ट्रेन से गिरने से उसकी मौत हुई होगी। फिर भी गहनता से जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद वजह साफ हो सकेगी। घर के बाहर पाया गया युवक का शव

संवाद सहयोगी, भरथना : थाना क्षेत्र के ग्राम रौरा में संदिग्ध हालातों में करीब 35 वर्षीय युवक का शव घर के बाहर पड़ा पाया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

एसएसआइ दीपक कुमार ने बताया कि ग्राम रौरा निवासी नीर सिंह उर्फ छोटे शाक्य पुत्र बच्चन सिंह का शव उसके घर के समीप सुबह पड़े होने की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि नीर के माता-पिता की कई साल पहले मृत्यु हो चुकी है, वह अपने चाचा के घर पर रहता था। वह दो भाई थे। नीर की मृत्यु की वजह साफ नहीं हो सकी है। ग्रामीणों ने यह भी बताया कि मृतक के गले पर रस्सी के निशान हैं और जीभ बाहर निकली हुई थी। वहीं थाना प्रभारी केएल पटेल का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

chat bot
आपका साथी