युवक की संदिग्ध मौत के मामले में हत्या दर्ज

इटावा, जागरण संवाददाता : सिविल लाइन थाना अंतर्गत टीबी हास्पीटल के समीप स्थित कांशीराम कालोनी में दो

By Edited By: Publish:Sat, 21 May 2016 01:01 AM (IST) Updated:Sat, 21 May 2016 01:01 AM (IST)
युवक की संदिग्ध मौत 
के मामले में हत्या दर्ज

इटावा, जागरण संवाददाता : सिविल लाइन थाना अंतर्गत टीबी हास्पीटल के समीप स्थित कांशीराम कालोनी में दो दिन पहले एक युवक को मृतावस्था में पाया गया था। उसके हाथ की नस कटी हुई थी। बाद में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी मौत गोली लगने से होना मानी गई। गोली सिर में मारी गई थी। घटना के वक्त मौत संदिग्ध हालातों में होना माना जा रहा था। बाद में मृतक के भाई ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

शहर के मोहल्ला साबितगंज निवासी श्याम सुंदर कठेरिया पुत्र विशंभर दयाल को 18 मई को कासीराम कालोनी में रजिया पत्नी शाहिद के क्वार्टर पर मृत अवस्था में पड़ा पाया गया था। विनोद कठेरिया ने दर्ज कराई गई रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि रजिया ने तीन लोगों के सहयोग से उसके भाई की लाठी-डंडों एवं धारदार हथियार से हमला करके चोट पहुंचाने के साथ ही तमंचे से जान से मारने की नीयत से फायर किया जिससे उसकी मृत्यु हो गई। घटना की जांच सीओ सिटी शिवराज कर रहे हैं। जिस वक्त श्याम सुंदर का शव बरामद किया गया था उस वक्त उसके एक हाथ की नस काटे जाने की बात सामने आई थी। गोली लगने की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुई।

बताते चलें कि श्याम सुंदर कठेरिया ने रजिया पत्नी शाहिद के साथ करीब एक साल पहले निकाह किया था। और वह उसके साथ कांशीराम कालोनी में रजिया के पुत्र उमर व पुत्री सोनम, मोनम के साथ रहने लगा था। रिपोर्ट में इन्हीं चारों को नामजद किया गया है। जबकि मौके पर रजिया ने अज्ञात लोगों पर हत्या का आरोप लगाया था।

chat bot
आपका साथी