पहले अगवा किया फिर मारपीट कर फेंक दिया

By Edited By: Publish:Tue, 29 Jul 2014 01:44 AM (IST) Updated:Tue, 29 Jul 2014 01:44 AM (IST)
पहले अगवा किया फिर मारपीट कर फेंक दिया

जसवंतनगर संवादसूत्र : थाना क्षेत्र के अ‌र्न्तगत कचौरा रोड करगिल महाविद्यालय के पास से सत्संग सुनने भीखनपुर साइकिल से जा रहे एक युवक को चार लोगों ने असलहों के बल पर वाहन में डाल लिया और ले उड़े। उसके बाद उसकी जमकर लात घूसों और हाकी, डंडो से पिटाई करके नहर पुल के पास अचेत अवस्था में फेंककर भाग गए।

रविवार प्रात: करीब 9 बजे हरगोविंद पुत्र अनवर सिंह निवासी रेल मंडी से भीखनपुर राधा स्वामी सत्संग प्रोग्राम में शामिल होने के लिए साइकिल से जा रहा था तभी पीछे से कुछ लोग उस पर झपट पड़े और पकड़ कर मारते हुए चार पहिया वाहन में जबरन डाल लिया और उसकी पिटाई करते हुए उसे इटावा ले गये। वहा जाकर उसे एक कमरे में बंद कर कर दिया तथा वहां भी उसकी पिटाई की जिससे वह बेहोश हो गया। उसे बेहोशी की हालत में जसवंतनगर नहर के पुल के समीप फेंक गये। परिजनों को सूचना मिली तो उसका भाई हरवीर सिंह मौके पर पहुंचकर घायल हरगोविंद के साथ थाने पहुंचा। हरवीर ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

बताते हैं कि हरगोविंद ने कुछ लोगों के साथ मिलकर एक जमीन 42 लाख 42 हजार में प्रदीप कुमार रेलमण्डी से खरीदी थी। जमीन के बंटवारे को लेकर आपस में विवाद चला आ रहा था। थाने मे हरगोविंद ने मनोज व भोपाली पुत्रगण गया प्रसाद, सनी पुत्र दफेदार सिंह, निवासीगण नई मंडी, इकदिल और विवेक पुत्र फतेह सिंह निवासी गोरापुर थाना सिविल लाइन के खिलाफ मामला दर्ज कराया है पुलिस ने घायल हरगोविंद को डाक्टरी परीक्षण हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जसवंतनगर भेजा। हालत गम्भीर हालत होने के कारण जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी