31 अगस्त तक हर गांव में कनेक्शन दें अधिकारी

By Edited By: Publish:Fri, 25 Jul 2014 01:01 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jul 2014 01:01 AM (IST)
31 अगस्त तक हर गांव में कनेक्शन दें अधिकारी

इटावा, जागरण संवाददाता : उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन के अध्यक्ष संजय अग्रवाल एवं एमडी दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड पीएन सिंह ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से विद्युत कार्यों की समीक्षा की । उन्होंने 31 अगस्त तक जिले के हर गांव में कनेक्शन जारी करने तथा शासन की प्राथमिकता वाले लोहिया गांवों का अतिशीघ्र ऊर्जीकृत कराने के निर्देश दिए।

विभाग के अध्यक्ष व एमडी ने कहा कि अभियान चला कर जिले के प्रत्येक गांव में चेकिंग अभियान चलाया जाये। कोई भी गांव ऐसा बिना कनेक्शन के न रहने पाये। उन्होंने बिजली बिलों के बकाया को वसूल करने के लिए अभियान को गति प्रदान करने के निर्देश देते हुए कहा कि अगर बकाएदार बिलों की अदायगी नही करता है तो आरसी जारी कर कनेक्शन काटने की कार्रवाई सुनिश्चित की जाये।

उन्होंने जिले में हो रही बिलों की वसूली व चलाये जा रहे अभियान पर संतोष व्यक्त करते हुए अभी और तेजी लाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जिले में जितने भी निजी नलकूप व स्टेट ट्यूबवेल खराब है, उन्हें बिजली देकर सूचित किया जाए। अधीक्षण अभियंता डीआर मौर्य ने बताया अध्यक्ष और एमडी के निर्देश पर कार्य प्रारंभ करा दिए गये है। चयनित 22 लोहिया गांवों को संतृप्त करने की कार्रवाई शुरु कर दी गयी है।

chat bot
आपका साथी