फुटबॉल संघ की टीम बनी विजेता

जागरण संवाददाता, एटा: पं. गो¨वद बल्लभ पंत स्टेडियम में खेल विभाग द्वारा आयोजित पं. दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी पर जिला स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 Sep 2018 10:29 PM (IST) Updated:Fri, 28 Sep 2018 10:29 PM (IST)
फुटबॉल संघ की टीम बनी विजेता
फुटबॉल संघ की टीम बनी विजेता

जागरण संवाददाता, एटा: पं. गो¨वद बल्लभ पंत स्टेडियम में खेल विभाग द्वारा आयोजित पं. दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी जिला स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता जिला फुटबॉल संघ ने जीत ली। फाइनल में उन्होंने जीआइसी को हराया।

फाइनल मैच का शुभारंभ डायट प्राचार्य मनोज कुमार गिरि द्वारा किया गया। उन्होंने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। वहीं पं. दीनदयाल उपाध्याय के जीवन पर जानकारी देते हुए उनके आदर्शों को अपनाने की भी सीख दी। मैच के शुभारंभ में फुटबॉल संघ के खिलाड़ी सौरभ, अर्जुन व आयुष ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए पहले हाफ में 1-1 गोल किया। प्रतिद्वंदी टीम कोई भी गोल नहीं कर सकी। मैच के अंतिम समय फुटबॉल संघ के खिलाड़ी सौरभ ने एक और गोल करते हुए टीम का स्कोर बढ़ाया। अंत तक प्रतिद्वंदी टीम के द्वारा कोई भी गोल न कर पाने की स्थिति में फुटबॉल संघ की टीम विजेता बनी।

समापन पर मुख्य अतिथि डायट प्राचार्य ने विजेता-उपविजेता टीमों को पुरस्कृत करने के साथ ही उनका उत्साहव‌र्द्धन किया। उन्होंने खिलाड़ियों से मतदाता जागरूकता अभियान के तहत 18 वर्ष तक आयु के विद्यार्थियों को मतदाता बनने को भी जागरूक किया। इस दौरान जिला क्रीड़ाधिकारी मुहम्मद सिराजुद्दीन ने आभार जताया। समापन के मौके पर निर्णायक मनोज कुमार, विकास, अमित मौजूद थे। उपक्रीड़ाधिकारी पूजा भट्ट ने भी खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया। इस दौरान फुटबॉल संघ के सचिव राजीव यादव, अभय कुमार, मनीष दुबे, वासिफ रहमानी, अनूप दुबे, सेवाराम, विनोद, पंकज यादव आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी