यातायात माह : 89 वाहनों से वसूले 1.10 लाख

एटा जासं। यातायात माह के अंतर्गत दूसरे दिन भी दनादन चालान काटे गए। ट्रैफिक पुलिस ने 1 लाख 10 हजार 500 रुपये के चालान काट दिए। यह धनराशि 89 वाहनों से वसूली गई। अभियान दिनभर चला और शहर के कई प्वाइंट पर अतिरिक्त फोर्स की तैनाती की गई थी जबकि ट्रेफिक पुलिसकर्मी अलग से तैनात थे। इस दौरान पुलिस अधिकारी निरीक्षण करते रहे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 03 Nov 2019 10:32 PM (IST) Updated:Mon, 04 Nov 2019 06:18 AM (IST)
यातायात माह : 89 वाहनों से वसूले 1.10 लाख
यातायात माह : 89 वाहनों से वसूले 1.10 लाख

एटा, जासं। यातायात माह के अंतर्गत दूसरे दिन भी दनादन चालान काटे गए। ट्रैफिक पुलिस ने 1 लाख 10 हजार 500 रुपये के चालान काट दिए। यह धनराशि 89 वाहनों से वसूली गई। अभियान दिनभर चला और शहर के कई प्वाइंट पर अतिरिक्त फोर्स की तैनाती की गई थी, जबकि ट्रेफिक पुलिसकर्मी अलग से तैनात थे। इस दौरान पुलिस अधिकारी निरीक्षण करते रहे।

एसडीएम सदर नंदलाल, सीओ सिटी देव आनंद और टीएसआई बचान सिंह शाक्य के नेतृत्व में जगह-जगह चेकिग की गई। इस दौरान 89 वाहनों के ई-चालान किए गए। शहर के चौराहों पर होर्डिग्स लगाए गए, पंपलेट बांटे गए। इस दौरान लोगों से अपील की गई कि वे मोबाइल फोन की लीड वाहन चलाते वक्त कान में न लगाएं। चारपहिया वाहन चालकों से कहा गया कि वे सीट बेल्ट जरूर बांधे। दोपहिया वाहनों पर कई ऐसे लोग दिखे कि पीछे बैठी सवारी हाथ में हेलमेट पकड़े थी। पुलिस ने उन्हें टोका और चालान काट दिए।

chat bot
आपका साथी