आतंकी हमला : बोलीं महिलाएं, हमें भी भेजो सरहद पर

एटा, जासं। पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर महिलाएं भी गुस्से में आ गईं और उन्होंने जगह-जगह जमकर विरोध प्रदर्शन किए। इन महिलाओं का कहना था कि सैनिक भाइयों की मदद के लिए वे सरहद पर जाने को तैयार हैं। यह महिलाएं कह रहीं हैं कि सरकार शहीदों की शहादत को व्यर्थ न जाने दे, पाकिस्तान को उसके अंजाम तक पहुंचाया जाए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Feb 2019 12:11 AM (IST) Updated:Sat, 16 Feb 2019 12:11 AM (IST)
आतंकी हमला : बोलीं महिलाएं, हमें भी भेजो सरहद पर
आतंकी हमला : बोलीं महिलाएं, हमें भी भेजो सरहद पर

एटा, जासं। पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर महिलाएं भी गुस्से में आ गईं और उन्होंने जगह-जगह जमकर विरोध प्रदर्शन किए। इन महिलाओं का कहना था कि सैनिक भाइयों की मदद के लिए वे सरहद पर जाने को तैयार हैं। यह महिलाएं कह रहीं हैं कि सरकार शहीदों की शहादत को व्यर्थ न जाने दे, पाकिस्तान को उसके अंजाम तक पहुंचाया जाए। महिलाएं बोलीं

------------

पाकिस्तान हरकतों से बाज नहीं आ रहा, अब उसने वो कायराना हरकत की है कि उसका अंजाम यहीं खत्म होना चाहिए।

- शिवानी पाकिस्तान पर हमला कर उसे नेस्तनाबूत कर दिया जाए एक और सर्जिकल स्ट्राइक होनी चाहिए ताकि उसे अपना अंजाम पता चल सके।

- राखी हमें यकीन है इस नृशंस हमले के पीछे के आतंकियों को हमारे बहादुर जवान जल्द सबक सिखाएंगे। मोदी सरकार को हमले का फैसला लेना चाहिए।

- अंजली भामाशाह बस अब बहुत हो चुका, ज्यादा सब्र ठीक नहीं, अब तो आर-पार की लड़ाई होनी चाहिए। पाकिस्तान को उसकी औकात बताने की जरूरत है।

- रेखा वाष्र्णेय यह हमला आतंकियों की हताशा और निराशा का स्पष्ट संकेत है क्योंकि आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई हो रही है। इसका खामियाजा पाकिस्तान भुगतेगा।

- नीरज कश्मीर में हुए फिदायीन हमले में सीआरपीएफ जवानों के शहीद होने की घटना के दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई होनी चाहिए।

- ऊषा गुप्ता

chat bot
आपका साथी